मूसेवाला प्रशंसकों को बरसी में शामिल होने से रोकने की कोशिश : बलकौर सिंह मूसेवाला

सिंह ने चेतावनी दी कि अगर लोगों को रोका जाता रहा तो यह कार्यक्रम धरने में बदल सकता है

मूसेवाला प्रशंसकों को बरसी में शामिल होने से रोकने की कोशिश : बलकौर सिंह मूसेवाला

28 साल के गायक सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मार्च को मनसा जिले में उनके गृहनगर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मानसा। गैंगस्टरों द्वारा मारे गए गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह मूसेवाला ने आरोप लगाया कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर पंजाब पुलिस की जारी कार्रवाई के बीच मूसेवाला के प्रशंसकों को बड़ी संख्या में सिद्धू मूसेवाला की पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है।

बलकौर सिंह ने रविवार को मनसा में आयोजित बरसी कार्यक्रम को लेकर पंजाब पुलिस और डीजीपी पंजाब से अपील की है कि पुलिस नाके पर हमारे लोगों को न रोकें क्योंकि वे एक शांतिपूर्ण और धार्मिक कार्यक्रम कर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर लोगों को रोका जाता रहा तो यह कार्यक्रम धरने में बदल सकता है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे की पुण्यतिथि में खलल डालने की कोशिश का आरोप लगाते हुए प्रशंसकों से शांति से जुटने की अपील की कि वे पंजाब के मनसा में गायक की पहली पुण्यतिथि को चिह्नित करने के लिए शांतिपूर्वक संख्या में इकट्ठा हों, जो आज के लिए निर्धारित है और मूसेवाला के लिए न्याय मांगने के लिए अगली योजना तैयार करें। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मूसेवाला के प्रशंसकों को बड़ी संख्या में बरसी कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने की कोशिश की जा रही है, जबकि पंजाब पुलिस खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई कर रही है।

बलकौर सिंह ने पंजाबी में एक वीडियो संदेश में कहा,''हम जानते हैं कि इसे बाधित करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन मैं अपने बेटे के प्रशंसकों और समर्थकों से शांतिपूर्वक बड़ी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की अपील करता हूं।"

Read More आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी

गौरतलब है कि 28 साल के गायक सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मार्च को मनसा जिले में उनके गृहनगर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला के माता-पिता ने आप सरकार पर सोशल मीडिया पर उनके सुरक्षा कवर विवरण को लीक करने का आरोप लगाया है और वास्तविक मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बेटे की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर पंजाब विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया था। 

Read More मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान

Post Comment

Comment List

Latest News