तालिबानी सजा : शादीशुदा बेटी के प्रेमी की काटी नाक

दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, परिजन ने ढूंढ निकाला, अपहरण कर ले गए

तालिबानी सजा : शादीशुदा बेटी के प्रेमी की काटी नाक

इकबाल के साथ दो अन्य लोगों ने दांतली से उसकी नाक काट दी। उस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था। आरोपी उसे नावां चौराहे पर पटक कर चले गए। 

कासं/अजमेर। शादीशुदा महिला का ससुराल से अन्य युवक के साथ भाग जाना व पत्नी के रूप में उसके साथ रहना पीहर वालों को इतना नागवारा गुजरा कि उन्होंने दोनों को गेगल थाना क्षेत्र के अंसल सिटी में तलाश लिया और बंधक बनाकर अपहरण कर ले गए। उसके बाद युवक को जिन्दगीभर का सबक सिखाने के लिए बेरहमी से उसकी नाक काट दी। इतना ही नहीं, आरोपितों ने नाक काटने का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। 

पुलिस ने पांच आरोपियों को दबोचा है। उनमें से चार युवती के भाई व एक पिता शामिल हैं। आईजी रूपिन्दर सिंघ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 20 मार्च को हमीद खान पुत्र जलाल ने गेगल थाने में रिपोर्ट दी कि 18 मार्च को उसके कमरे पर रताउ निवासी प्रकाश खान, गौरव निवासी अजीज खान, मारोठ निवासी इकबाल खान, हुसैन, मोमिन, आमिन पुत्र बीरबल खान, मौलासर निवासी सलीम व सिराज एवं मेरी सास व तीन चार अन्य लोग आए। उन्होंने आते ही मेरे व मेरी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। गाड़ी बैठाकर मौलासर नागौर में ले गए थे। मुझे दूसरी गाड़ी में बैठाकर मारोठ ले गए। लाठी सरियों से मारपीट कर घायल कर दिया। इकबाल के साथ दो अन्य लोगों ने दांतली से उसकी नाक काट दी। उस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था। आरोपी उसे नावां चौराहे पर पटक कर चले गए। 

गेगल थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 341, 323, 324, 342, 452 व  365 के तहत मामला दर्ज कर  नागौर पुलिस की मदद से आरोपी बीरबल खान, इकबाल, हुसैन, आमीन व मेहरूदीन को दस्तयाब कर लिया। 

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत