तालिबानी सजा : शादीशुदा बेटी के प्रेमी की काटी नाक

दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, परिजन ने ढूंढ निकाला, अपहरण कर ले गए

तालिबानी सजा : शादीशुदा बेटी के प्रेमी की काटी नाक

इकबाल के साथ दो अन्य लोगों ने दांतली से उसकी नाक काट दी। उस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था। आरोपी उसे नावां चौराहे पर पटक कर चले गए। 

कासं/अजमेर। शादीशुदा महिला का ससुराल से अन्य युवक के साथ भाग जाना व पत्नी के रूप में उसके साथ रहना पीहर वालों को इतना नागवारा गुजरा कि उन्होंने दोनों को गेगल थाना क्षेत्र के अंसल सिटी में तलाश लिया और बंधक बनाकर अपहरण कर ले गए। उसके बाद युवक को जिन्दगीभर का सबक सिखाने के लिए बेरहमी से उसकी नाक काट दी। इतना ही नहीं, आरोपितों ने नाक काटने का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। 

पुलिस ने पांच आरोपियों को दबोचा है। उनमें से चार युवती के भाई व एक पिता शामिल हैं। आईजी रूपिन्दर सिंघ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 20 मार्च को हमीद खान पुत्र जलाल ने गेगल थाने में रिपोर्ट दी कि 18 मार्च को उसके कमरे पर रताउ निवासी प्रकाश खान, गौरव निवासी अजीज खान, मारोठ निवासी इकबाल खान, हुसैन, मोमिन, आमिन पुत्र बीरबल खान, मौलासर निवासी सलीम व सिराज एवं मेरी सास व तीन चार अन्य लोग आए। उन्होंने आते ही मेरे व मेरी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। गाड़ी बैठाकर मौलासर नागौर में ले गए थे। मुझे दूसरी गाड़ी में बैठाकर मारोठ ले गए। लाठी सरियों से मारपीट कर घायल कर दिया। इकबाल के साथ दो अन्य लोगों ने दांतली से उसकी नाक काट दी। उस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था। आरोपी उसे नावां चौराहे पर पटक कर चले गए। 

गेगल थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 341, 323, 324, 342, 452 व  365 के तहत मामला दर्ज कर  नागौर पुलिस की मदद से आरोपी बीरबल खान, इकबाल, हुसैन, आमीन व मेहरूदीन को दस्तयाब कर लिया। 

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा