तालिबानी सजा : शादीशुदा बेटी के प्रेमी की काटी नाक

दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, परिजन ने ढूंढ निकाला, अपहरण कर ले गए

तालिबानी सजा : शादीशुदा बेटी के प्रेमी की काटी नाक

इकबाल के साथ दो अन्य लोगों ने दांतली से उसकी नाक काट दी। उस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था। आरोपी उसे नावां चौराहे पर पटक कर चले गए। 

कासं/अजमेर। शादीशुदा महिला का ससुराल से अन्य युवक के साथ भाग जाना व पत्नी के रूप में उसके साथ रहना पीहर वालों को इतना नागवारा गुजरा कि उन्होंने दोनों को गेगल थाना क्षेत्र के अंसल सिटी में तलाश लिया और बंधक बनाकर अपहरण कर ले गए। उसके बाद युवक को जिन्दगीभर का सबक सिखाने के लिए बेरहमी से उसकी नाक काट दी। इतना ही नहीं, आरोपितों ने नाक काटने का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया। 

पुलिस ने पांच आरोपियों को दबोचा है। उनमें से चार युवती के भाई व एक पिता शामिल हैं। आईजी रूपिन्दर सिंघ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 20 मार्च को हमीद खान पुत्र जलाल ने गेगल थाने में रिपोर्ट दी कि 18 मार्च को उसके कमरे पर रताउ निवासी प्रकाश खान, गौरव निवासी अजीज खान, मारोठ निवासी इकबाल खान, हुसैन, मोमिन, आमिन पुत्र बीरबल खान, मौलासर निवासी सलीम व सिराज एवं मेरी सास व तीन चार अन्य लोग आए। उन्होंने आते ही मेरे व मेरी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। गाड़ी बैठाकर मौलासर नागौर में ले गए थे। मुझे दूसरी गाड़ी में बैठाकर मारोठ ले गए। लाठी सरियों से मारपीट कर घायल कर दिया। इकबाल के साथ दो अन्य लोगों ने दांतली से उसकी नाक काट दी। उस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था। आरोपी उसे नावां चौराहे पर पटक कर चले गए। 

गेगल थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 341, 323, 324, 342, 452 व  365 के तहत मामला दर्ज कर  नागौर पुलिस की मदद से आरोपी बीरबल खान, इकबाल, हुसैन, आमीन व मेहरूदीन को दस्तयाब कर लिया। 

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

एनटीआर जूनियर की फिल्म देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग शुरु एनटीआर जूनियर की फिल्म देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग शुरु
कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, देवरा दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका पहला भाग 10 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगा।
शी जिनपिंग ने बैटरी सामग्री संयुक्त उद्यम का किया दौरा 
बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में हसरंगा की संन्यास के बाद फिर वापसी
मतदाताओं का लोकसभा में विधानसभा चुनावों से अलग होता है मिजाज
10 सीटों पर भाजपा प्रत्याशी चयन का काउंट-डाउन शुरू, आधी सीटों पर बदल सकते हैं चेहरे
झारखंड मुक्ति मोर्चा से इस्तीफा देकर सीता सोरेन भाजपा में शामिल, सोरेन सरकार में मंत्री नहीं बनाने से थी नाराज
एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन