गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा रितिक बॉक्सर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

जी-क्लब पर फायरिंग करने का मामला

गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा रितिक बॉक्सर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

पुख्ता इनपुट पर जयपुर पुलिस की तीन टीमें पिछले पांच दिन से नेपाल बॉर्डर पर डेरा डालकर बैठी थी। जैसे ही वह नेपाल बॉर्डर से भारत में घुसा उसे तुरंत घेराबंदी कर दबोच लिया।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। जयपुर के व्यापारियों से फिरौती मांगने और दो माह पहले जी-क्लब पर फायरिंग करवाने वाले एक लाख रुपए के इनामी बदमाश रितिक बॉक्सर को पुलिस ने नेपाल बॉर्डर से पकड़ लिया। यह धमकी देने या दिलवाने के लिए भारत आ रहा था। अब पुलिस पूछताछ में इससे कई अहम खुलासे होंगे। इसके पास 22 हजार नेपाली करंसी और मोबाइल मिला है। गिरफ्तार आरोपी रितिक बॉक्सर मूलत: हनुमानगढ़ हाल सेक्टर-12 मालवीय नगर का रहने वाला है और पिछले चार माह से नेपाल में अलग-अलग ठिकानों पर फरारी काट रहा था। वहीं रुपए नहीं होने और धमकी देने के  बाद भी रुपए नहीं मिलने पर वापस भारत आ रहा था। इधर पुख्ता इनपुट पर जयपुर पुलिस की तीन टीमें पिछले पांच दिन से नेपाल बॉर्डर पर डेरा डालकर बैठी थी। जैसे ही वह नेपाल बॉर्डर से भारत में घुसा उसे तुरंत घेराबंदी कर दबोच लिया।

एक दर्जन मामलों में है फरार :
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि बदमाश रितिक बॉक्सर जयपुर के आठ मामलों सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा फिरौती के मामलों में वांछित था। इस पर पुलिस मुख्यालय ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। आरोपी को पकड़ने के लिए 22 फरवरी को एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत के नेतृत्व में 2 एसीपी व 12 इंस्पेक्टर सहित 18 लोगों की एसआईटी का गठन किया था। इस टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा व रितिक बॉक्सर के सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ  कार्रवाई की थी।  

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत