गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा रितिक बॉक्सर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

जी-क्लब पर फायरिंग करने का मामला

गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा रितिक बॉक्सर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार

पुख्ता इनपुट पर जयपुर पुलिस की तीन टीमें पिछले पांच दिन से नेपाल बॉर्डर पर डेरा डालकर बैठी थी। जैसे ही वह नेपाल बॉर्डर से भारत में घुसा उसे तुरंत घेराबंदी कर दबोच लिया।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। जयपुर के व्यापारियों से फिरौती मांगने और दो माह पहले जी-क्लब पर फायरिंग करवाने वाले एक लाख रुपए के इनामी बदमाश रितिक बॉक्सर को पुलिस ने नेपाल बॉर्डर से पकड़ लिया। यह धमकी देने या दिलवाने के लिए भारत आ रहा था। अब पुलिस पूछताछ में इससे कई अहम खुलासे होंगे। इसके पास 22 हजार नेपाली करंसी और मोबाइल मिला है। गिरफ्तार आरोपी रितिक बॉक्सर मूलत: हनुमानगढ़ हाल सेक्टर-12 मालवीय नगर का रहने वाला है और पिछले चार माह से नेपाल में अलग-अलग ठिकानों पर फरारी काट रहा था। वहीं रुपए नहीं होने और धमकी देने के  बाद भी रुपए नहीं मिलने पर वापस भारत आ रहा था। इधर पुख्ता इनपुट पर जयपुर पुलिस की तीन टीमें पिछले पांच दिन से नेपाल बॉर्डर पर डेरा डालकर बैठी थी। जैसे ही वह नेपाल बॉर्डर से भारत में घुसा उसे तुरंत घेराबंदी कर दबोच लिया।

एक दर्जन मामलों में है फरार :
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि बदमाश रितिक बॉक्सर जयपुर के आठ मामलों सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा फिरौती के मामलों में वांछित था। इस पर पुलिस मुख्यालय ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। आरोपी को पकड़ने के लिए 22 फरवरी को एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत के नेतृत्व में 2 एसीपी व 12 इंस्पेक्टर सहित 18 लोगों की एसआईटी का गठन किया था। इस टीम ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा व रितिक बॉक्सर के सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ  कार्रवाई की थी।  

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय
राज्य विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय किया गया है। बीएसी ने 30 जुलाई से दो अगस्त तक...
सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित