रितिक बॉक्सर ने पुलिस पूछताछ में किए अहम खुलासे 

चार टास्क देते है

रितिक बॉक्सर ने पुलिस पूछताछ में किए अहम खुलासे 

बदमाशों को यह गैंग देश के बाहर बैठकर युवाओं से रंगदारी, फायरिंग, हत्या जैसी संगीन वारदातें कराता है। ये बदमाश ऐसे युवाओं को चिन्हित करते है, जो सोशल मीडिया पर इनको सबसे ज्यादा फोलो करते है।

जयपुर। जी-कलब पर फायरिंग कर रंगदारी मांगने के मामले में जयपुर पुलिस की गिरफ्त में आए गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने पुलिस पूछताछ में अहम खुलासे किए हैं। बदमाशों को यह गैंग देश के बाहर बैठकर युवाओं से रंगदारी, फायरिंग, हत्या जैसी संगीन वारदातें कराता है। ये बदमाश ऐसे युवाओं को चिन्हित करते है, जो सोशल मीडिया पर इनको सबसे ज्यादा फोलो करते है। इन युवाओं को गैंग में जोड़ने के लिए इन्हें रुपए भेजकर ब्रांडेड कपड़े दिलाते हैं, ताकि इनको गैंगस्टर जैसी फिलिंग आए। उसके बाद चार टास्क देते है।

रैकी करना, हथियार लाना, फायरिंग करना व सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना। यह सब पूरा करने के बाद इन्हें गैंग में शामिल कर लेते हैं। अगर इस टास्क को जो पूरा नहीं कर पाते  तो उनसे दूरी बना लेते हैं। संभवत देश की यह पहली ऐसी गैंग है, जिसके सदस्य स्वयं वारदात नहीं कर कम आयु के बच्चों कराते हैं। रितिक से एसीपी चिरंजीलाल मीणा व इंस्पेक्टर चंद्रप्रकाश द्वारा पूछताछ की जा रही है।   

Tags: hrithik

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित