राजस्थान पुरुष वर्ग के फाइनल में

हॉकी इंडिया वेस्ट जोन जूनियर (अंडर-18) चैंपियनशिप के फाइनल में बनाई जगह

राजस्थान पुरुष वर्ग के फाइनल में

आखिरी लीग मुकाबले में महाराष्ट्र की छत्तीसगढ़ के हाथों 1-2 से हार के साथ राजस्थान की फाइनल में पहुंचना पक्का हो गया। राजस्थान टीम दो जीत, एक ड्रॉ और एक हार के साथ 7 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रही।

खेप्र/नवज्योति, जयपुर। राजस्थान की पुरुष हॉकी टीम ने लीग में दूसरे स्थान पर रहते हुए राजनांदगाव (छत्तीसगढ़) में खेली जा रही हॉकी इंडिया वेस्ट जोन जूनियर (अंडर-18) चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना ली। आखिरी लीग मुकाबले में महाराष्ट्र की छत्तीसगढ़ के हाथों 1-2 से हार के साथ राजस्थान की फाइनल में पहुंचना पक्का हो गया। राजस्थान टीम दो जीत, एक ड्रॉ और एक हार के साथ 7 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रही। फाइनल में शनिवार को राजस्थान का मुकाबला मध्य प्रदेश से होगा। मध्य प्रदेश की टीम तीन जीत और एक ड्रॉ के से 10 अंकों के साथ शीर्ष पर रहते हुए फाइनल में पहुंची है। हॉकी राजस्थान के अध्यक्ष अरुण सारस्वत के अनुसार राजस्थान की महिला टीम प्रतियोगिता मे तीसरे स्थान के लिए  शनिवार को छत्तीसगढ़ से मैच खेलेगी।

Tags: hockey

Post Comment

Comment List

Latest News

चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर चुनाव के पहले चरण में कई सीटें बनी हॉट, कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर
दो सीट सीकर में माकपा और नागौर में आरएलपी से कांग्रेस ने गठबंधन किया है। गठबंधन प्रयोग की सफलता पर...
मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत
गर्मियों में वन्यजीवों की बदलेगी डाइट
आकरा वार होने से एक अप्रैल को मनेगा बास्योड़ा
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो