डॉ. सतीश पूनियां ने अशोक गहलोत को लिखा पत्र, राइट टू हेल्थ बिल के लेकर उचित समाधान निकालने का किया आग्रह

कहा- गंभीर मरीजों के समक्ष उत्पन्न हो गया है संकट

डॉ. सतीश पूनियां ने अशोक गहलोत को लिखा पत्र, राइट टू हेल्थ बिल के लेकर उचित समाधान निकालने का किया आग्रह

डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि प्रदेश की जनता की सहूलियत को दृष्टिगत रखते हुये चिकित्सक वर्ग के साथ सामन्जस्य स्थापित कर उचित समाधान निकालने का गंभीरता से प्रयास करें, जिससे राजस्थान के आमजन को राहत मिल सके।

जयपुर। भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि प्रदेश की जनता की सहूलियत को दृष्टिगत रखते हुये चिकित्सक वर्ग के साथ सामन्जस्य स्थापित कर उचित समाधान निकालने का गंभीरता से प्रयास करें, जिससे राजस्थान के आमजन को राहत मिल सके। डॉ.पूनियां ने पत्र में लिखा कि, प्रदेश में राइट टू हेल्थ बिल विधानसभा से पारित होने के बावजूद प्राइवेट अस्पतालों के चिकित्सकों द्वारा बिल के विरोध में विगत कुछ दिनों से हड़ताल-प्रदर्शन किये जा रहे हैं,  जिसके कारण प्रदेश में आमजन को स्वास्थ्य लाभ के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है एवं गंभीर मरीजों के समक्ष संकट उत्पन्न हो गया है।

पूनियां ने कहा कि इन प्राइवेट अस्पतालों के चिकित्सकों के समर्थन में अखिल भारतीय सेवारत चिकित्सा संस्थान द्वारा दिनांक 29 मार्च, 2023 को सामूहिक अवकाश पर रहने का निर्णय लिया है, जिसके कारण प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पूर्णतया ठप्प होने का अंदेशा है। जैसा की आपको विदित ही है कि कोरोना वैश्विक महामारी के प्रथम एवं द्वितीय लहर में चिकित्सक वर्ग ने जान जोखिम में डालकर समाज की सेवा करने का कार्य किया है। अतः मेरा आपसे आग्रह है कि जनता की सहूलियत को दृष्टिगत रखते हुए चिकित्सक वर्ग के साथ सामन्जस्य स्थापित कर उचित समाधान निकालने का श्रम करावें, जिससे राजस्थान के आमजन को राहत मिल सके।

Post Comment

Comment List

Latest News