पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, पिछले सप्ताह हुए थे कोरोना संक्रमित

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, पिछले सप्ताह हुए थे कोरोना संक्रमित

पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से घर लौटेंगे।

मुंबई। पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से घर लौटेंगे। सचिन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों की सलाह पर मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है, ताकि पूरी सावधानी बरती जा सके। उम्मीद है कि मैं कुछ दिनों में घर आ जाऊंगा। ध्यान रखें और सभी सुरक्षित रहें।

इस पोस्ट में सचिन ने भारत की विश्व कप जीत को भी याद किया, जो 10 साल पहले इसी दिन हुई थी। तेंदुलकर भी विश्वकप विजेता टीम में शामिल थे। उन्होंने लिखा कि सभी भारतीयों और मेरे साथियों को हमारी विश्वकप जीत की 10वीं वर्षगांठ पर शुभकामनाएं।

27 मार्च को कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने यह जानकारी दी थी। सचिन ने ट्वीट किया कि मैं मामूली लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित पाया गया हूं और फिलहाल होम आइसोलेशन में हूं। मैंने खुद कोरोना परीक्षण कराया और कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए डॉक्टरों द्वारा बताई गई सभी सावधानियां बरत रहा हूं। घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं उन सभी स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो देश भर में मेरी और अन्य लोगों की मदद कर रहे हैं।
  

Post Comment

Comment List

Latest News

सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार! सुपरहीरो शक्तिमान की यादें फिर होगी ताजा, रणवीर सिंह निभायेंगे किरदार!
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो शक्तिमान का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
चीन में फिर कोरोना का कहर, शीआन शहर में लगा एक सप्ताह का लॉकडाउन
अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर
रिश्वतखोर पटवारी को 3 साल की सजा , 50000 रुपए जुमार्ना
कन्हैयालाल हत्याकांड सरकार की तुष्टीकरण की नीति का है परिणाम : पूनिया
पर्यटन को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से करे प्रचारित : सिंह
ईआरसीपी पर गुमराह कर रहे हैं मुख्यमंत्री, सब चाहते हैं योजना को मंजूरी मिले :राठौड़