गलत नीतियां अपनाकर नौकरियों के अवसर खत्म कर रहे हैं मोदी : रमेश

लाखों नौकरियां खत्म की हैं

गलत नीतियां अपनाकर नौकरियों के अवसर खत्म कर रहे हैं मोदी :  रमेश

प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कि कांग्रेस सांसद ने कहा कि को व्यक्ति केन्द्रित कर के प्रधानमंत्री ने शासन-व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।

नई दिल्ली। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सार्वजनिक क्षेत्र के संस्थानों का निजीकरण करने जैसी गलत नीतियां अपनाकर देश में रोजगार के साधन और नौकरियों के अवसर खत्म करने का आरोप लगाया। राष्ट्रीय रोजगार मेला कार्यक्रम में केन्द्र सरकार द्वारा 71 हजार नियुक्ति पत्र वितरित किये जाने और इस अवसर पर प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता एवं महासचिव जयराम रमेश ने एक बयान में कहा कि देश के युवा जानते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी ने सार्वजनिक क्षेत्र के संस्थानों का निजीकरण कर के और सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमों को पंगु कर के लाखों नौकरियां खत्म की हैं। 

प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कि कांग्रेस सांसद ने कहा कि को व्यक्ति केन्द्रित कर के प्रधानमंत्री ने शासन-व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। वह अपने रोजगार मेलों के माध्यम से इसे और नीचे ले जा रहे हैं, वह ऐसा कर रहे हैं जैसे कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से इन नौकरियों का सृजन किया हो और वह नौकरी पाने वालों को अपने पास से भुगतान कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि नौकरी पाने वाले केवल उन्हीं पर मुग्ध रहेंगे। 

Tags: Congress

Post Comment

Comment List

Latest News

गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत  गाजा में  फिलिस्तीनियों की सभा को निशाना बनाकर हमला, 13 लोगों की मौत 
फिलिस्तीनी सुरक्षा सूत्रों ने कहा कि इजरायली सेना ने मध्य गाजा पट्टी में नुसीरात शरणार्थी शिविर में एक आवासीय चौराहे...
राव राजेंद्र ने किया रोड शो, उमड़ी भारी भीड़
भजनलाल शर्मा का 33 दिन का तूफानी चुनाव प्रचार, 70 से ज्यादा सभाओं-रैलियों से बिछाई बिसात 
ईरान के मिसाइल कार्यक्रमों पर नए प्रतिबंध लगाएगा अमेरिका
मोबाइल टावरों से मशीन चोरी करने वाली गैंग के 6 चोर गिरफ्तार
सोशल मीडिया एप से ट्रेडिंग टास्क के नाम से ठगी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार
भारत की जनसंख्या का यूएनएफपीए की रिपोर्ट में खुलासा, 77 साल में आबादी हो जाएगी दोगुनी