रोमांचक जीत से लखनऊ का भी प्लेऑफ पक्का

अब तीन टीमें अंतिम 4 के लिए तय हो गई हैं और उनकी पोजीशन भी अब तय हो गई है

रोमांचक जीत से लखनऊ का भी प्लेऑफ पक्का

गुजरात टाइटंस टॉप पर है जो अंत तक उसी स्थान पर रहेगी। वहीं सीएसके का भी अब दूसरे स्थान पर रहना तय है। साथ ही लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस जीत के साथ 17 अंक लेकर तीसरे स्थान पर ही रहेगी।

कोलकाता। लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को एक रन से हराकर प्लेआॅफ  का टिकट पक्का कर लिया। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निकोलस पूरन (58 रन, 33 गेंद) के अर्द्धशतक की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 176 रन बनाए। जवाब में कोलकाता की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बना सकी और जीत से दो रन दूर रह गई। 

रिंकू ने जीता दिल
मैच अंत में एक बार फिर से रिंकू सिंह ने आखिरी गेंद तक लड़ाई की। उन्होंने 33 गेंदों पर नाबाद 67 रन बनाए जिसमें 6 चौके और चार छक्के शामिल थे। आखिरी ओवर में केकेआर को 21 रन चाहिए थे। अंत में टीम एक रन से मैच हार गई। लेकिन रिंकू ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया।

प्लेऑफ  की तीन टीमें पक्की
अब तीन टीमें अंतिम 4 के लिए तय हो गई हैं और उनकी पोजीशन भी अब तय हो गई है। गुजरात टाइटंस टॉप पर है जो अंत तक उसी स्थान पर रहेगी। वहीं सीएसके का भी अब दूसरे स्थान पर रहना तय है। साथ ही लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम इस जीत के साथ 17 अंक लेकर तीसरे स्थान पर ही रहेगी। अब चौथे स्थान के लिए टक्कर है आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच। अगर दोनों टीमें अपना-अपना आखिरी मैच हार जाती हैं तो राजस्थान की किस्मत खुल जाएगी। वरना आरसीबी और मुंबई अगर दोनों जीतती हैं तो नेट रनरेट से चौथी टीम का फैसला होगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News