दो हजार के खेल में होगा खेला, लोकतंत्र की लड़ाई में जनता हमारे साथ: गहलोत

गहलोत बोले- ये लोग विपक्षी पार्टियों के लिए जो रणनीति बना रहे हैं,वह चलने वाली नही है

दो हजार के खेल में होगा खेला, लोकतंत्र की लड़ाई में जनता हमारे साथ: गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि पहले 2016 में नोटबन्दी की थी। उस समय के दावे भी फेल हो गए। अमित शाह गुजरात मे एक बैंक में निदेशक हैं,जंहा 700 करोड़ के लेनदेन का हिसाब आज तक गड़बड़ है। 

जयपुर। रिजर्व बैंक के 2 हजार के नोट को बंद करने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला है। गहलोत ने इसे बड़ा खेला बताते हुए कहा है कि आरबीआई इसकी मॉनिटरिंग नहीं कर सकती। इनके ऐसे हथकंडों से हम डरने वाले नहीं है।
पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि ये 2 हजार के नोट का जो खेल है, वह बड़ा खेला है। ये लोग विपक्षी पार्टियों के लिए जो रणनीति बना रहे हैं,वह चलने वाला नही है। ये लोकतंत्र में जनता के बीच हमको हरा नहीं पा रहे,क्योंकि जनता हमारे साथ है। पहले 2016 में नोटबन्दी की थी। उस समय के दावे भी फेल हो गए। अमित शाह गुजरात मे एक बैंक में निदेशक हैं,जंहा 700 करोड़ के लेनदेन का हिसाब आज तक गड़बड़ है। 

इस मौके पर गहलोत ने कहा कि आज आंतक विरोधी दिवस है। जिस तरह राजीव गांधी की हत्या की। देश अभी भूला नही हैं। कांग्रेस की विचारधारा गांधी के अनुरुप है। भाजपा को कर्नाटक की जनता ने सबक सिखाया है। आने वाले समय में एमपी, राज. छत्तीसगढ में अच्छे परिणाम आयेगे। रिकॉर्ड देखें तो 9 साल में बीजेपी कई राज्य में हारी है। केंद्र की नीतियां देश को बर्बाद करने वाली हैं। महंगाई बेरोजगार से युवा आक्रोशित है। राजीव गांधी ने युवाओ को मताधिकार दिया। ये भाजपा वाले गांधी परिवार को टारगेट क्यों करते हैं। सोशल मीडिया और मोबाइल राजीव की देन है। आज हम सभी ने संकल्प लिया है कि युवाओ को पार्टी के साथ जोडेगें।

बीजेपी के संकल्प प्रस्ताव पर गहलोत ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी की नहीं चली। राजस्थान दूसरा राज्य जहां सबसे अधिक छापे डाले गये। बीजेपी चाहती हैं एसीबी डिस्टर्ब हो जायें। बीजेपी का प्रस्ताव झूठ का पुलिन्दा है। राजस्थान में छापे डालना हमारी उपलब्धि। बड़ी संख्या में आईएएस, आईपीएस और आरएएस को भी पकडा गया। ये भाजपा वाले सत्ता हासिल कर भूखे भेडीए की तरह खाना चाहते हैं। पिछले वर्षों में बीजेपी नेताओ की सम्पति कितनी बढी है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को क्यों गंभीरता से लेते हों। जो खुद करप्ट हैं। राजस्थान के ढाई लाख लोग संजीवनी से पीड़ित हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर राजस्थान में 18 अप्रैल से फिर शुरू होगा आंधी-बारिश का दौर
पिछले दो दिन से प्रदेश में चल रहा आंधी-बारिश का दौर आज थम जाएगा। अब अगले दो दिन आज और...
कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा
Congress List : झारखंड की तीन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा, गोड्डा से दीपिका सिंह मैदान में
गहलोत कल बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार
राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय सिंह
बिना किसी भेदभाव के मोदी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को दिया मुफ्त राशन: मुख्यमंत्री