आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

वृष- मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा। प्रियजन या जीवनसाथी के साथ भ्रमण की योजना बन सकती है। मन शांत रहेगा। बच्चों व जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा। नए सौदों में लाभ होगा। कार्य बढने से व्यस्तता बढेगी। व्यापार में लाभ होगा।

मेष
शांति के साथ समय व्यतीत होगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धर्म, कर्म व आध्यात्म की ओर आकर्षित होंगे। परिवारजन का सहयोग मिलेगा। व्यापार में उन्नति होगी। विद्यार्थी वर्ग के लिए प्रगति का समय। मित्रों का सहयोग मिलेगा।रूका धन प्राप्त होगा। 

वृष
मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा। प्रियजन या जीवनसाथी के साथ भ्रमण की योजना बन सकती है। मन शांत रहेगा। बच्चों व जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा। नए सौदों में लाभ होगा। कार्य बढने से व्यस्तता बढेगी। व्यापार में लाभ होगा।

मिथुन
शांतिपूर्ण समय है। मानसिक शंका का समाधान होगा, मन प्रसन्न रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक आयोजन में सििम्म्लत होंगे। मन आध्यात्म की ओर झुकेगा। व्यापार में सहयोग मिलेगा। अधीनस्थों से तालमेल बना कर रखें। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।

कर्क
अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। उन्नति के अवसर मिलेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। आय बढेगी। उधारी वसूलेंगे। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी, विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। व्यापार विस्तार होगा। मित्रों से लाभ मिलेगा। निवेश के लिए उत्तम समय है, शिक्षा में निवेश लाभ देगा।

सिंह
दिन सामान्य रहेगा। सुख शांति से समय व्यतीत होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। व्यापार में साझेदारों से तकरार संभव। व्यापार विस्तार संभव। दूसरों की भावनाओं का सम्मान करें। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे, सावधान रहें। मित्रों व संतान का सहयोग मिलेगा।

Read More सप्ताहिक राशिफल 

कन्या
उत्साह व आनन्द में समय व्यतीत होगा। भविष्य को लेकर बनी चिंता समाप्त होगी। परिवार में किसी मेहमान के आने की सूचना प्राप्त होगी। संतान के भविष्य को लेकर सतर्क रहें। व्यापार विस्तार के नए अवसर बनेंगे। साझेदारों से सावधान रहें। अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला
स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। पुराने रोग परेशानी उत्पन्न कर सकते हैंै। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। व्यापार व रोजगार में अधीनस्थ्यों की ओर से समस्या हो सकती है। साझेदारों का सहयोग प्राप्त होगा। रोजगार की तलाश समाप्त होगी। सोच समझ कर निवेश करें।

Read More आज का 'राशिफल'

वृश्चिक
विद्यार्थियों को शिक्षकों की राय मानना लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। व्यापार विस्तार होगा। नए सौदे मिलेंगे, किन्तु आय को लेकर चिंता बढेगी। अधीनस्थों से लाभ मिलेगा। पडोस से कोई सुखद सूचना मिलेगी। परिवार की चिंताएं दूर होगी।

धनु
पुरानी द्वैषता से नुकसान हो सकता है। अकारण विवाद में न पडें। शत्रु हावी हो सकता है। सोच समझकर निवेश करें। अधीनस्थों का सहयोग व्यापार में लाभ देगा। सरकार से लाभ मिलेगा। यात्रा का योग है। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। निवेश में लाभ होगा।

मकर
भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाएंगे। बच्चों के भविष्य को लेकर सतर्क रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। मित्रों का सकारात्मक व्यवहार दिन को उत्साह से भर देगा। व्यापार में लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा वर्ग को उन्नति के अवसर मिलेंगे।

कुंभ
व्यापार में लाभ के सौदे मिलेंगे। नए सौदे प्राप्त होंगे जो व्यापार को उंचाइयों पर पहुंचाऐंगे। नए संबंध बनेंगे। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें। आय के स्त्रौत बढेंगे, आय बढेगी। लेनदेन में सावधानी बरतें। भागीदारी से बचें। अधीनस्थों से लाभ। उन्न्ति के अवसर मिलेंगे।

मीन
समय शांति से व्यतीत करना श्रेयकर है। विवादों भरा दिन है। मुकदमेबाजी में फंस सकते है। शत्रुओं से सावधान रहें। व्यापार में अधीनस्थों से हानि। प्रतिष्ठित लोगों से पहचान नुकसान से बचाएगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करें। संतान की ओर से कोई सुखद समाचार मिलेगा।

 

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News