आलाकमान सुलह पर जल्दी निकाले फॉर्मूला, पायलट की आवाज युवाओं के साथ: सोलंकी

भ्रष्टाचार और युवा बेरोजगारों को लेकर थी डिमांड

आलाकमान सुलह पर जल्दी निकाले फॉर्मूला, पायलट की आवाज युवाओं के साथ: सोलंकी

विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि हम सचिन पायलट के साथ हैं। आलाकमान सुलह का फॉर्मूला जल्द बताए। अब आलाकमान को देरी नहीं करनी चाहिए।

जयपुर। विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि हम सचिन पायलट के साथ हैं। आलाकमान सुलह का फॉर्मूला जल्द बताए। अब आलाकमान को देरी नहीं करनी चाहिए। पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए सोलंकी ने कहा कि पायलट प्रदेश के युवाओं की लड़ाई लड़ रहे हैं। हमारी जो डिमांड थी वह युवा बेरोजगारों को लेकर डिमांड थी। भ्रष्टाचार और युवाओं बेरोजगारों को लेकर डिमांड थी। उस पर कोई सकारात्मक कार्रवाई होनी चाहिए, जिसे संदेश जाए कि जो विजन हम लेकर चल रहे हैं उसका कोई निस्तारण हो रहा है।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लोगों को लगना चाहिए कि वह डिमांड पूरी हो रही है अन्यथा ऐसा नहीं लगना चाहिए कि हम अपने लिए लड रहे हैं। हम अपने लिए नहीं, बेरोजगारों के लिए और करप्शन के खिलाफ लड़ रहे थे। यह लड़ाई जब तक पूरी नहीं होगी जब तक की हम सब कांग्रेस के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जो जो होना चाहिए वह जब तक नहीं आएगा । जब तक कि इस मामले का निस्तारण नहीं होगा और उसका पटाक्षेप नहीं होगा कि क्या स्थिति हो रही है जो कुछ होना है वह जल्दी होना चाहिए।

आलाकमान को जो कुछ करना है जो भी फैसला लेना है, वह जल्दी लेना चाहिए। आलाकमान को जो कुछ करना है वह लेना चाहिए हम सब आलाकमान के साथ हैं। जो आलाकमान का फैसला होगा हम उसके साथ हैं। हमारी आलाकमान ने पूरी बात सुनी है, लेकिन जो भी हो वह समय पर होना चाहिए ताकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश बने और सब मिलकर चुनाव लड़े।वऐसा तुरंत प्रभाव से होना चाहिए और जो भी अलग कमान फैसला लेगा हम सहमत हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News