दो दिन की मशक्कत: डॉक्टरों ने महिला के प्राइवेट पार्ट (रेक्टम) से निकाले 72 ड्रग्स कैप्सूल

16 करोड़ से अधिक की कीमत का ड्रग्स

दो दिन की मशक्कत: डॉक्टरों ने महिला के प्राइवेट पार्ट (रेक्टम) से निकाले 72 ड्रग्स कैप्सूल

जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी अफ्रीकी मूल की महिला के शरीर से एसएसएम अस्पताल के डॉक्टरों ने दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद ड्रग्स से भरे 72 कैप्सूल निकले हैं।

 जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी अफ्रीकी मूल की महिला के शरीर से एसएसएम अस्पताल के डॉक्टरों ने दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद ड्रग्स से भरे 72 कैप्सूल निकले हैं। महिला शारजाह की फ्लाइट से कैप्सूल से जयपुर पहुंची थी, जिसे राजस्व आसूचना निदेशालय के अधिकारियों ने पकड़ा था। बताया जा रहा है कि जो ड्रग्स महिला के प्राइवेट पार्ट (रेक्टम) से निकाले हैं, उनकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपए है। प्रारम्भिक सूचना में सामने आया है कि कैप्सूल में हेरोइन भरी हुई थी। सूत्रों के अनुसार 31 वर्षीय महिला का नाम अमानी हैवेंस लोपेज है, जो अफ्रीका महाद्वीप के युगांडा की रहने वाली है। अभी महिला अस्पताल में है। ऐसे में उससे पूछताछ होना बाकी है। वहीं डॉक्टर्स के अनुसार महिला की सर्जरी नहीं करके महिला को एनिमा देकर कैप्सूल शरीर से बाहर निकाले गए हैं।

दो दिन से डीआरआई की टीम अस्पताल में
डीआरआई की टीम दो दिन से सवाई मानसिंह अस्पताल में डेरा डालकर बैठी हैं। डीआरआई के अधिकारी डॉक्टरों से यह पता लगा रहे है कि वह कितने कैप्सूल लेकर शारजहा से जयपुर आई थी। टीम से जुड़े सूत्रों ने बताया कि रेक्टम से कैप्सूल बाहर निकालने के कारण उससे अभी आगे की पूछताछ बाकी है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News