निःशुल्क टीकाकरण सभी देशवासियों का हक, लोगों को इससे वंचित करना पूरी तरह से अन्याय: गहलोत

निःशुल्क टीकाकरण सभी देशवासियों का हक, लोगों को इससे वंचित करना पूरी तरह से अन्याय: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से फ्री वैक्सीनेशन की मांग करते हुए कहा कि निःशुल्क टीकाकरण प्रत्येक भारतीय का अधिकार है। पिछली सभी केंद्रीय सरकारें इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा रही हैं। अब जब देश एक अभूतपूर्व स्वास्थ्य संकट से जूझ रहा है, तो सभी को टीकाकरण से वंचित करना पूरी तरह से अन्याय है।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निःशुल्क टीकाकरण सभी देशवासियों का हक बताते हुए कहा कि निःशुल्क कोरोना टीकाकरण के लिए कांग्रेस द्वारा चलाई जा रही मुहिम स्पीकअप फोर फ्री यूनीवर्सल वैक्सीनेशन से जुड़कर सभी को केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की असंवेदनशीलता के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

गहलोत ने सोशल मीडिया जरिए केंद्र सरकार से फ्री वैक्सीनेशन की मांग करते हुए कहा कि निःशुल्क टीकाकरण प्रत्येक भारतीय का अधिकार है। पिछली सभी केंद्रीय सरकारें इस कार्यक्रम को आगे बढ़ा रही हैं। अब जब देश एक अभूतपूर्व स्वास्थ्य संकट से जूझ रहा है, तो सभी को टीकाकरण से वंचित करना पूरी तरह से अन्याय है। उन्होंने कहा कि आइए हम सभी एनडीए की इस अक्षमता और असंवेदनशीलता के खिलाफ आवाज उठाएं और मुफ्त सार्वभौमिक टीकाकरण की मांग करें। कांग्रेस के इस अनमोल जीवन को बचाने के प्रयास में शामिल हों।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें