चोरी हुई कारें कायलाना रोड़ स्तिथ गैराज से हुई बरामद

चोरी हुई दो कारें जोधपुर के कायलाना रोड स्थित एक गैराज से बरामद हुई

चोरी हुई कारें कायलाना रोड़  स्तिथ  गैराज से हुई बरामद

देश की राजधानी नई दिल्ली के विजय नगर क्षेत्र से चोरी हुई दो कारें जोधपुर के कायलाना रोड स्थित एक गैराज से बरामद हुई है। यहां गैराज में गाडिय़ों की नंबर प्लेटें बदले जाने के साथ इंजन चेसिस नंबर घिसे जा रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच एक शातिर वाहन चोर को पकड़ा है। मगर दो बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस अब इनकी भी तलाश में लगी है। गैराज से दो कारें जब्त करने के साथ पकड़े गए अभियुक्त से पता लगा कि उसने दो और गाडिय़ों को चुराकर लोहावट में बेचा है। पुलिस अब इनकी भी तलाश में लगी है।

जोधपुर |  देश की राजधानी नई दिल्ली के विजय नगर क्षेत्र से चोरी हुई दो कारें जोधपुर के कायलाना रोड स्थित एक गैराज से बरामद हुई है। यहां गैराज में गाडिय़ों की नंबर प्लेटें बदले जाने के साथ इंजन चेसिस नंबर घिसे जा रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच एक शातिर वाहन चोर को पकड़ा है। मगर दो बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस अब इनकी भी तलाश में लगी है। गैराज से दो कारें जब्त करने के साथ पकड़े गए अभियुक्त से पता लगा कि उसने दो और गाडिय़ों को चुराकर लोहावट में बेचा है। पुलिस अब इनकी भी तलाश में लगी है।
 
पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवन भूषण यादव ने बताया कि शहर में बढ़ते वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस की स्पेशल टीमों को लगाया गया है। शुक्रवार को सीएसटी प्रभारी एएसआई प्रकाश राम को मुखबिरी सूचना मिली कि प्रतापनगर सदर थाना क्षेत्र मेें कायलाना रोड स्थित एक हैण्डलूम के पास आए गैराज में चोरी की गाडिय़ों के साथ कुछ लोग मिल सकते है। इस पर सीएसटी प्रभारी एएसआई प्रकाशराम ने मय जाब्ते एवं प्रतापनगर सदर पुलिस के साथ मिलकर गैराज पर दबिश दी। तब वहां एक कार में बैठे शख्स लोहावट के जाटावास निवासी रामनिवास उर्फ रमेश पुत्र लाबूराम जाट को पकड़ा गया। उसके पास में दो अन्य युवक भी एक कार में मिले। मगर वे पुलिस को देखकर भाग निकले।

Post Comment

Comment List

Latest News

हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त  हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
सीपीटी के नौ सदस्यों की नियुक्ति हैती में संवैधानिक व्यवस्था बहाल करने की उम्मीद के साथ हुई है, जो सामूहिक...
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान