Congress Strategic Committee Meeting: अध्यक्ष हरीश चौधरी बोले- अलायंस से कई सीटों पर पार्टी हुई कमजोर, कमेटी इसके पक्ष में नहीं

सुझाव प्रदेश कांग्रेस और एआईसीसी को दिए जाएंगे

Congress Strategic Committee Meeting: अध्यक्ष हरीश चौधरी बोले- अलायंस से कई सीटों पर पार्टी हुई कमजोर, कमेटी इसके पक्ष में नहीं

पीसीसी वॉर रूम में कांग्रेस स्ट्रैटेजिक कमेटी की बैठक हुई। कमेटी अध्यक्ष हरीश चौधरी, सीडब्ल्यूसी सदस्य सचिन पायलट सहित कमेटी सदस्यों ने आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन किया।

जयपुर। पीसीसी वॉर रूम में कांग्रेस स्ट्रैटेजिक कमेटी की बैठक हुई। कमेटी अध्यक्ष हरीश चौधरी, सीडब्ल्यूसी सदस्य सचिन पायलट सहित कमेटी सदस्यों ने आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन किया।

बैठक के बाद हरीश चौधरी ने बताया कि बैठक में चुनाव रणनीति और मुद्दों पर हुई चर्चा हुई। समिति के आगे भी बैठक होगी और सुझाव प्रदेश कांग्रेस और एआईसीसी को दिए जाएंगे।

सबकी राय बनी है कि जनता के बीच विकास कार्यों को लेकर जाएंगे। बीजेपी के को कुप्रचार को कैसे जवाब दिया जाए। बूथ लेवल स्तर तक गहलोत सरकार की योजनाओं को ले जाकर प्रचार कराएं तो सरकार रिपीट होगी।

कैलाश मेघवाल को पार्टी से निलंबित करने के प्रश्न पर हरीश चौधरी ने कहा कि बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है,वहां केवल आदेश चलता है। कोई अपनी आवाज नहीं उठा सकता। विधानसभा चुनाव में क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन पर हरीश चौधरी ने कहा कि पिछले चुनाव में कुछ दलों के साथ पार्टी ने गठबंधन किया था, लेकिन उन क्षेत्रों में पार्टी का कार्यकर्ता आहत हुआ हैं। ऐसे में हमारा मानना है कि कांग्रेस पार्टी सक्षम है और बिना किसी के गठबंधन चुनाव लड़ना चाहिए। अंतिम निर्णय पार्टी हाई कमान करेगा। आरएलपी पार्टी के हनुमान बेनीवाल के साथ गठबन्धन की संभावना पर कहा कि गठबंधन विचार, विचारधारा और नीयत देखकर होता है। जिसकी विचारधारा कांग्रेस से मेल खाए, उसे ही कांग्रेस कार्यकर्ता स्वीकार कर सकता है। कमेटी ने बैठक में अलायंस पर अपनी राय बनाई है,उसे पार्टी को अवगत कराया जाएगा।

Read More फैक्ट्रियों से प्रदूषण के जांच के लिए सरकार गठित करेगी कमेटी : संजय

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में