अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक विस्तार पर केंद्रित

विस्तार की जानकारी भी प्रदान की

अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक विस्तार पर केंद्रित

बैंक के एमडी डॉ. लीला पुरुषोत्तम शर्मा ने ग्राहकों को बैंक के मोबाइल ऐप के बारे में जानकारी दी और इमीडिएट पेमेंट सर्विस सुविधा के विस्तार की जानकारी भी प्रदान की।

जयपुर। राजस्थान अर्बन को-आपरेटिव बैंक (आरयूसीबी) की 34वीं साधारण सभा (एजीएम) नेहरू सहकार भवन के प्रांगण में आयोजित हुई, जिसका अध्यक्षीय कार्यक्रम बैंक के अध्यक्ष कृष्ण कुमार (केके) टांक ने संबोधित किया। टांक ने बताया कि बैंक ने चौथे वर्ष सुदृढ़ लाभ कमाया है, इसलिए आगामी समय में अब बैंक शाखा विस्तार और व्यापार के प्रति ध्यान केंद्रित करेगा। बैंक के उपाध्यक्ष रशीद खान ने बैंक की लाभकारी स्थिति को बनाए रखने के साथ ही ग्राहक सेवा को भी आरबीआई मानकों के अनुरूप बनाने पर बल दिया। बैंक के एमडी डॉ. लीला पुरुषोत्तम शर्मा ने ग्राहकों को बैंक के मोबाइल ऐप के बारे में जानकारी दी और इमीडिएट पेमेंट सर्विस सुविधा के विस्तार की जानकारी भी प्रदान की।

इस मौके पर, बैंक के बोर्ड से निदेशकों ने भी बैंकिंग प्रक्रिया के गतिशील विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की, जिनमें मीरा बंसल, मंजू आर्य, रेखा टांक, सीए केके माहेश्वरी, भरत कुदाल, सीए रिंकेश खुटेंटा, देवांश शर्मा और नितिन जैन चन्द्रशेखर शर्मा शामिल हैं।

Tags: bank

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा