अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक विस्तार पर केंद्रित

विस्तार की जानकारी भी प्रदान की

अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक विस्तार पर केंद्रित

बैंक के एमडी डॉ. लीला पुरुषोत्तम शर्मा ने ग्राहकों को बैंक के मोबाइल ऐप के बारे में जानकारी दी और इमीडिएट पेमेंट सर्विस सुविधा के विस्तार की जानकारी भी प्रदान की।

जयपुर। राजस्थान अर्बन को-आपरेटिव बैंक (आरयूसीबी) की 34वीं साधारण सभा (एजीएम) नेहरू सहकार भवन के प्रांगण में आयोजित हुई, जिसका अध्यक्षीय कार्यक्रम बैंक के अध्यक्ष कृष्ण कुमार (केके) टांक ने संबोधित किया। टांक ने बताया कि बैंक ने चौथे वर्ष सुदृढ़ लाभ कमाया है, इसलिए आगामी समय में अब बैंक शाखा विस्तार और व्यापार के प्रति ध्यान केंद्रित करेगा। बैंक के उपाध्यक्ष रशीद खान ने बैंक की लाभकारी स्थिति को बनाए रखने के साथ ही ग्राहक सेवा को भी आरबीआई मानकों के अनुरूप बनाने पर बल दिया। बैंक के एमडी डॉ. लीला पुरुषोत्तम शर्मा ने ग्राहकों को बैंक के मोबाइल ऐप के बारे में जानकारी दी और इमीडिएट पेमेंट सर्विस सुविधा के विस्तार की जानकारी भी प्रदान की।

इस मौके पर, बैंक के बोर्ड से निदेशकों ने भी बैंकिंग प्रक्रिया के गतिशील विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की, जिनमें मीरा बंसल, मंजू आर्य, रेखा टांक, सीए केके माहेश्वरी, भरत कुदाल, सीए रिंकेश खुटेंटा, देवांश शर्मा और नितिन जैन चन्द्रशेखर शर्मा शामिल हैं।

Tags: bank

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में