कैवेलरी की जीत में ध्रुव का चौका

दो गोल का एडवांटेज लेकर खेली पराजित टीम के लिए रणशे पुरोहित ने दो गोल किए

कैवेलरी की जीत में ध्रुव का चौका

कैवेलरी के लिए ध्रुव के अलावा लेफ्टिनेंट कर्नल विशाल चौहान और कैप्टन एआरएस वारिच ने दो-दो गोल किए, वहीं एक गोल कर्नल वीएस काल्हों ने किया। 

खेप्र/नवज्योति, जयपुर। अनुभवी खिलाड़ी ध्रुवपाल गोदारा के शानदार चार गोलों की बदौलत 61वीं कैवेलरी टीम ने सोमवार को यहां कैवेलरी ग्राउण्ड पर शुरू हुए सवाई मान गार्ड कप पोलो टूर्नामेंट में रेनाल्डी अंडेर 30 को 6 के मुकाबले 9 गोल से पराजित कर दिया। कैवेलरी के लिए ध्रुव के अलावा लेफ्टिनेंट कर्नल विशाल चौहान और कैप्टन एआरएस वारिच ने दो-दो गोल किए, वहीं एक गोल कर्नल वीएस काल्हों ने किया। 
पराजित टीम के लिए विशाल सिंह राठौड़ और अंगद कलान ने दो-दो गोल बनाए। आज खेले एक अन्य मैच में कर्नल गिरधारी सिंह एएससी ने इमेर पोलो टीम को 11-4 से करारी शिकस्त दी। विजेता टीम के लिए शमशीर अली ने पांच, सलीम आजमी ने तीन तथा मुकेश गुर्जर और लेफ्टिनेंट कर्नल यतिन्द्र कुमार ने एक-एक गोल बनाया। दो गोल का एडवांटेज लेकर खेली पराजित टीम के लिए रणशे पुरोहित ने दो गोल किए। 

Post Comment

Comment List

Latest News

निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम निकायों के निर्माण कार्यों में एम-सैंड का उपयोग अनिवार्य, प्रोजेक्ट्स में न्यूनतम 25 प्रतिशत एम-सैंड लेंगे काम
नगरीय विकास एवं आवासन विभाग ने एक आदेश जारी किया है, जिसमें निर्माण कार्यों में खनिज बजरी के विकल्प के...
जल जीवन मिशन कामों की कल होगी समीक्षा, प्रति ग्राम पंचायत दो-दो नल जल मित्र के प्रस्ताव होंगे पारित
राज्य सरकार एवं हुडको के मध्य हुआ एमओयू
शंभू बॉर्डर किसान आंदोलन: बैरिकेडिंग पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया स्वतंत्र समिति बनाने का सुझाव
राजस्थान को मिला 9959 करोड़ रुपए का बजट
कस्टम ड्यूटी में कटौती के बाद सोना-चांदी की खरीदारी में वृद्धि
AAP ने लगाए आरोप- केंद्र सरकार ने बजट में दिल्ली और पंजाब के साथ किया सौतेला व्यवहार