बाबा बालकनाथ की भविष्यवाणी राजे को बताया भावी मुख्यमंत्री

इनको मुख्यमंत्री बना दिया तो आपका भाई मंत्री बनेगा: जसवंत यादव

बाबा बालकनाथ की भविष्यवाणी राजे को बताया भावी मुख्यमंत्री

बालकनाथ ने राजे को राजस्थान की पूर्व और आने वाले भविष्य की मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने कहा, जो अधर्म बहरोड़ में फैला है, ऐसे अधर्मी व्यक्ति को बहरोड़ की जनता ऐसी पटखनी देगी कि उनकी आने वाली पीढ़ियां सरपंच का चुनाव लड़ने से डरेंगी।

बहरोड़। तिजारा से भाजपा प्रत्याशी और सांसद बाबा बालकनाथ और वसुंधरा राजे को भावी मुख्यमंत्री बताया है। बहरोड़ से भाजपा प्रत्याशी जसवंत यादव ने कहा कि वसुन्धरा राजे को मुख्यमंत्री बना दिया तो आपका भाई डंके की चोट पर मंत्री बनेगा। दरअसल सोमवार को बहरोड़ में भाजपा प्रत्याशी डॉ. जसवंत यादव की नामांकन सभा का आयोजन किया गया था। इसमें मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे थी। तिजारा के प्रत्याशी बाबा बालकनाथ भी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। बालकनाथ ने राजे को राजस्थान की पूर्व और आने वाले भविष्य की मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने कहा, जो अधर्म बहरोड़ में फैला है, ऐसे अधर्मी व्यक्ति को बहरोड़ की जनता ऐसी पटखनी देगी कि उनकी आने वाली पीढ़ियां सरपंच का चुनाव लड़ने से डरेंगी। राष्ट्रीय जनता सेना के प्रत्याशी बलजीत यादव ने हमारी नई पीढ़ी को बर्बाद करने का काम किया है।

मुझे मैडम के नाम से ही जाना जाता है
जसवंत यादव ने कहा कि मुझे तो मैडम के नाम से ही जाना जाता है। हमको बहरोड़ को राक्षस से बचाना है। कांग्रेस का तो यहां कोई वजूद नहीं है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में