इस हफ्ते जोर पकड़ेगा कांग्रेस का चुनावी प्रचार अभियान

राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेताओं की होंगी सभाएं

इस हफ्ते जोर पकड़ेगा कांग्रेस का चुनावी प्रचार अभियान

17 तारीख को प्रियंका गांधी और 18 नवंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे की जनसभाएं होंगी।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए इस हफ्ते कांग्रेस का चुनावी प्रचार अभियान जोर पकड़ेगा। इस सप्ताह पार्टी के तीन बड़े नेता जन सभाएं करेंगे।  तय कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राजस्थान दौरे पर रहेंगे। पार्टी ने 16 नवंबर का राहुल गांधी का अधिकृत कार्यक्रम जारी कर दिया है। वहीं, 17 तारीख को प्रियंका गांधी और 18 नवंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे की जनसभाएं होंगी।

यह रहेगा राहुल गांधी का कार्यक्रम
कांग्रेस की ओर से जारी अधिकृत कार्यक्रम के अनुसार 16 नवंबर को राहुल गांधी सूरतगढ़ हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे, जहां से वह चूरू के तारानगर का रुख करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुडानिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां कांग्रेस के लिए उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ चुनौती बने हुए हैं। इसके बाद राहुल गांधी हनुमानगढ़ के नोहर में पार्टी के प्रत्याशी अमित चाचान के समर्थन में जनता से वोट अपील करेंगे।  राहुल गांधी का श्रीगंगानगर के सादुल शहर में भी जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है, जहां से वे सूरतगढ़ होते हुए दिल्ली लौट जाएंगे।

प्रियंका और खड़गे भी करेंगे जनसभाएं
प्रदेश कांग्रेस के कार्यक्रम के अनुसार पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 17 नवम्बर को राजस्थान आएंगी। वह आदिवासी इलाके सागवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद चित्तौड़गढ़ में सुरेंद्र सिंह जाड़ावत के समर्थन में चुनावी सभा के जरिए लोगों से मुखातिब होंगी। वहीं, 18 तारीख को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भरतपुर की वैर सीट पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मंत्री भजनलाल जाटव के समर्थन में जनसभा करने के बाद खड़गे अलवर के तिजारा में पार्टी के प्रत्याशी इमरान के लिए भी वोट अपील करेंगे। यहां कांग्रेस के लिए वर्तमान सांसद बाबा बालक नाथ चुनौती बने हुए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News