राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर, चार विधानसभा में करेंगे प्रचार

राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर, चार विधानसभा में करेंगे प्रचार

चार विधानसभा कवर करने वाली इस पदयात्रा में जयपुर के सभी नेता शामिल होंगे। यात्रा गोविन्ददेवजी मंदिर में दर्शन के बाद जलेब चौक से शुरू होकर, बड़ी चौपड़, छोटी चौपड़ होते हुए अजमेरी गेट तक रहेगी।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को राजस्थान की यात्रा पर रहेंगे। राहुल गांधी बीकानेर संभाग में चार विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी इन सभाओं में शामिल होंगे।  
राहुल गांधी 16 नवम्बर को बीकानेर संभाग में चार बड़ी सभाएं करेंगे। राहुल दिल्ली से सूरतगढ़ पहुंचकर 11 बजे सभा में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे चूरू के तारा नगर और दोपहर दो बजे हनुमानगढ़ के नोहर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा में शामिल होंगे। अंत में शाम चार बजे श्रीगंगानगर के सादुलशहर में चुनावी जनसभा में शामिल होकर सूरतगढ़ पहुंचकर शाम सवा छह बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। राहुल गांधी 19 नवम्बर को जयपुर शहर में चारदीवारी क्षेत्र में पैदल मार्च में शामिल होंगे। चार विधानसभा कवर करने वाली इस पदयात्रा में जयपुर के सभी नेता शामिल होंगे। यात्रा गोविन्ददेवजी मंदिर में दर्शन के बाद जलेब चौक से शुरू होकर, बड़ी चौपड़, छोटी चौपड़ होते हुए अजमेरी गेट तक रहेगी। यात्रा के बाद बिड़ला सभागार में युवा संवाद कार्यक्रम में राहुल गांधी शामिल होंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

इजरायल की निपटान गतिविधि पर संयुक्त राष्ट्र न्यायालय के फैसले का स्वागत इजरायल की निपटान गतिविधि पर संयुक्त राष्ट्र न्यायालय के फैसले का स्वागत
आईसीजे ने कहा कि इजरायली निपटान गतिविधि अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन करती है और विलय का गठन करती है।
आर-कैट के लिए तकनीकों के 20 नए पाठ्यक्रमों को मंजूरी
रामगढ़ बांध क्षेत्र में जारी एनओसी की होगी जांच
उत्तराखंड में केदारनाथ यात्रा मार्ग पर भूस्खलन, मलबे में दबने से 3 श्रद्धालुओं की  मौत
मालवीयनगर: अवैध निर्माणों पर चला पीला पंजा
पुलिस के जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में नक्सली ढेर
26 साल पहले दिए सेवा परिलाभ को लिया वापस, हाईकोर्ट ने लगाई रोक