राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर, चार विधानसभा में करेंगे प्रचार

राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर, चार विधानसभा में करेंगे प्रचार

चार विधानसभा कवर करने वाली इस पदयात्रा में जयपुर के सभी नेता शामिल होंगे। यात्रा गोविन्ददेवजी मंदिर में दर्शन के बाद जलेब चौक से शुरू होकर, बड़ी चौपड़, छोटी चौपड़ होते हुए अजमेरी गेट तक रहेगी।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को राजस्थान की यात्रा पर रहेंगे। राहुल गांधी बीकानेर संभाग में चार विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी इन सभाओं में शामिल होंगे।  
राहुल गांधी 16 नवम्बर को बीकानेर संभाग में चार बड़ी सभाएं करेंगे। राहुल दिल्ली से सूरतगढ़ पहुंचकर 11 बजे सभा में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे चूरू के तारा नगर और दोपहर दो बजे हनुमानगढ़ के नोहर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा में शामिल होंगे। अंत में शाम चार बजे श्रीगंगानगर के सादुलशहर में चुनावी जनसभा में शामिल होकर सूरतगढ़ पहुंचकर शाम सवा छह बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। राहुल गांधी 19 नवम्बर को जयपुर शहर में चारदीवारी क्षेत्र में पैदल मार्च में शामिल होंगे। चार विधानसभा कवर करने वाली इस पदयात्रा में जयपुर के सभी नेता शामिल होंगे। यात्रा गोविन्ददेवजी मंदिर में दर्शन के बाद जलेब चौक से शुरू होकर, बड़ी चौपड़, छोटी चौपड़ होते हुए अजमेरी गेट तक रहेगी। यात्रा के बाद बिड़ला सभागार में युवा संवाद कार्यक्रम में राहुल गांधी शामिल होंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में