केंद्र ने राजस्थान से लगातार भेदभाव किया: गहलोत

केंद्र ने राजस्थान से लगातार भेदभाव किया: गहलोत

करौली के धीराम सरपंच के पुरा के पास में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते गहलोत ने कहा कि हमने बड़े दिल से काम किया है, 36 कौम का ध्यान रखा है और पिछले 5 वर्ष में जो कल्याणकारी योजनाएं बनायीं और उनका लोगों को लाभ मिला है, इससे हमें उम्मीद है कि हमारी सरकार रिपीट होगी।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, गंगापुर सिटी/ करौली। शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शाम पौने 5 बजे गंगापुर सिटी में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा का संबोधित करने पहुंचे। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमने गंगापुर वासियों की मांग पर इसे जिला बनाया है जिससे यहां पर विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। जनसभा में सीएम ने अपने भाषण के दौरान सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कांग्रेस के घोषणा पत्र के अनुसार सात गारंटियों का वादा किया। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। केंद्र सरकार राजस्थान से भेदभाव कर रही है। बीजेपी के संकल्प पत्र पर सीएम बोले हमारी स्कीमों को बदल-बदल कर लिखा गया। 

हमने दिल से काम किया, 36 कौम का ध्यान रखा है
करौली के धीराम सरपंच के पुरा के पास में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते गहलोत ने कहा कि हमने बड़े दिल से काम किया है, 36 कौम का ध्यान रखा है और पिछले 5 वर्ष में जो कल्याणकारी योजनाएं बनायीं और उनका लोगों को लाभ मिला है, इससे हमें उम्मीद है कि हमारी सरकार रिपीट होगी। कांग्रेस शुरू से ही सभी को साथ लेकर चलने का काम करती रही है और उसका कारण है कि कांग्रेस पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास और भरोसा सर्वाधिक रहा है। हम जो कहते हैं वो करते हैं, जबकि भाजपा की करनी और कथनी में अंतर है। उन्होंने आम जन से कहा कि किसी भी प्रकार की जुमलेबाजी में नहीं आएं और आपकी अपनी कांग्रेस को ही मजबूत करें, मैं यहीं कहने आपसे आया हूं।

Post Comment

Comment List

Latest News

BJP 1st List : राजस्थान की 15 सीटों पर प्रत्याशियों का एलान, ओम बिड़ला को कोटा-बूंदी से बनाया प्रत्याशी BJP 1st List : राजस्थान की 15 सीटों पर प्रत्याशियों का एलान, ओम बिड़ला को कोटा-बूंदी से बनाया प्रत्याशी
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची जारी कर दी गई है। जिसमें कुल 195 उम्मीदवारों...
BJP Lok Sabha Election 2024 First List: BJP की पहली सूची जारी, 195 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान
Google ने 10 से ज्यादा भारतीयों ऐप्स को प्ले स्टोर से हटाया
गौतम गंभीर के बाद जयंत सिन्हा ने भी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की कही बात
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बरकरार, वक्त आने पर होगी बगावतियों पर कार्रवाई : दिग्विजय सिंह
पाकिस्तान ने चुनावी विसंगतियों की जांच के अमेरिका के सुझाव को किया खारिज 
हर साल 20 करोड़ रुपए का पेट्रोल डीजल फूंक रहा नगर निगम