केंद्र ने राजस्थान से लगातार भेदभाव किया: गहलोत

केंद्र ने राजस्थान से लगातार भेदभाव किया: गहलोत

करौली के धीराम सरपंच के पुरा के पास में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते गहलोत ने कहा कि हमने बड़े दिल से काम किया है, 36 कौम का ध्यान रखा है और पिछले 5 वर्ष में जो कल्याणकारी योजनाएं बनायीं और उनका लोगों को लाभ मिला है, इससे हमें उम्मीद है कि हमारी सरकार रिपीट होगी।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, गंगापुर सिटी/ करौली। शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शाम पौने 5 बजे गंगापुर सिटी में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा का संबोधित करने पहुंचे। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमने गंगापुर वासियों की मांग पर इसे जिला बनाया है जिससे यहां पर विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। जनसभा में सीएम ने अपने भाषण के दौरान सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कांग्रेस के घोषणा पत्र के अनुसार सात गारंटियों का वादा किया। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। केंद्र सरकार राजस्थान से भेदभाव कर रही है। बीजेपी के संकल्प पत्र पर सीएम बोले हमारी स्कीमों को बदल-बदल कर लिखा गया। 

हमने दिल से काम किया, 36 कौम का ध्यान रखा है
करौली के धीराम सरपंच के पुरा के पास में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते गहलोत ने कहा कि हमने बड़े दिल से काम किया है, 36 कौम का ध्यान रखा है और पिछले 5 वर्ष में जो कल्याणकारी योजनाएं बनायीं और उनका लोगों को लाभ मिला है, इससे हमें उम्मीद है कि हमारी सरकार रिपीट होगी। कांग्रेस शुरू से ही सभी को साथ लेकर चलने का काम करती रही है और उसका कारण है कि कांग्रेस पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास और भरोसा सर्वाधिक रहा है। हम जो कहते हैं वो करते हैं, जबकि भाजपा की करनी और कथनी में अंतर है। उन्होंने आम जन से कहा कि किसी भी प्रकार की जुमलेबाजी में नहीं आएं और आपकी अपनी कांग्रेस को ही मजबूत करें, मैं यहीं कहने आपसे आया हूं।

Post Comment

Comment List

Latest News

आज का 'राशिफल' आज का 'राशिफल'
दिन मिलाजुला रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा, परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास में...
राजस्थान विधानसभा में दो अगस्त तक का काम-काज तय
सात महीने के रिपोर्ट कार्ड से तय होगा, मंत्री बने रहेंगे या नहीं
रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!