कांग्रेस का बड़ा आरोप- बाबा बालकनाथ के पास हवाला से आए 52 करोड़, कहां से आया ये पैसा ?

कांग्रेस का बड़ा आरोप- बाबा बालकनाथ के पास हवाला से आए 52 करोड़, कहां से आया ये पैसा ?

पवन खेड़ा ने कहा कि बाबा बालक नाथ के पास आश्रम बनाने के लिए 52 करोड़ रुपए का काला धन गुजरात के व्यक्ति के जरिये कनाडा भेजा गया था। बालकनाथ को बताना चाहिए कि 52 करोड़ रुपए कहाँ से आए।

जयपुर। तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा पर ब्लैकमनी के रूप में हवाला के जरिये 52 करोड़ रुपए पहुंचने का आरोप लगाया। खेडा ने इस मामले में मीडिया को एक वीडियो भी दिखाया।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले केंद्रीय मंत्री को लेकर पंजाब के एक व्यक्ति ने खुलासा किया और इस बार तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ के बारे खुलासा किया। बाबा बालक नाथ के पास आश्रम बनाने के लिए 52 करोड़ रुपए का काला धन गुजरात के व्यक्ति के जरिये कनाडा भेजा गया था। बालकनाथ को बताना चाहिए कि 52 करोड़ रुपए कहाँ से आए। भाजपा के नेता हो तो कब तक छूट मिलेगी।  कभी तो केंद्र में सरकार बदलेगी, प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि गुजरात के रमणीक भाई से आप के क्या रिश्ते हैं। जहां जहां कांग्रेस की सरकार हैं वही सीबीआई और इनकम टैक्स की कार्रवाई होती हैं। भाजपा के नेताओं को हवाला के ज़रिए ब्लैकमनी को इधर उधर करने  की छूट मिली हुई है। खेड़ा ने कहा प्रधानमंत्री को कांग्रेस के प्रचार से भी दिक्कत है, कांग्रेस अपनी गारन्टी का प्रचार कर रही है। मोदी को वंशवाद पर बोलने से पहले अमित शाह के बेटे की तरफ भी देखना चाहिए कि वो बीसीसीआई के सचिव हैं।

वीडियो का जिक्र करते हुए खेड़ा ने कहा कि जिस व्यक्ति जगमंदीप सिंह ने भाजपा नेताओं को लेकर खुलासा किया हैं, अगर वो गलत आरोप लगा रहे हैं तो उस व्यक्ति के खिलाफ अभी तक कार्रवाई करने से मोदी सरकार क्यों डर रही हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी