कांग्रेस का बड़ा आरोप- बाबा बालकनाथ के पास हवाला से आए 52 करोड़, कहां से आया ये पैसा ?

कांग्रेस का बड़ा आरोप- बाबा बालकनाथ के पास हवाला से आए 52 करोड़, कहां से आया ये पैसा ?

पवन खेड़ा ने कहा कि बाबा बालक नाथ के पास आश्रम बनाने के लिए 52 करोड़ रुपए का काला धन गुजरात के व्यक्ति के जरिये कनाडा भेजा गया था। बालकनाथ को बताना चाहिए कि 52 करोड़ रुपए कहाँ से आए।

जयपुर। तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा पर ब्लैकमनी के रूप में हवाला के जरिये 52 करोड़ रुपए पहुंचने का आरोप लगाया। खेडा ने इस मामले में मीडिया को एक वीडियो भी दिखाया।

पीसीसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले केंद्रीय मंत्री को लेकर पंजाब के एक व्यक्ति ने खुलासा किया और इस बार तिजारा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ के बारे खुलासा किया। बाबा बालक नाथ के पास आश्रम बनाने के लिए 52 करोड़ रुपए का काला धन गुजरात के व्यक्ति के जरिये कनाडा भेजा गया था। बालकनाथ को बताना चाहिए कि 52 करोड़ रुपए कहाँ से आए। भाजपा के नेता हो तो कब तक छूट मिलेगी।  कभी तो केंद्र में सरकार बदलेगी, प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि गुजरात के रमणीक भाई से आप के क्या रिश्ते हैं। जहां जहां कांग्रेस की सरकार हैं वही सीबीआई और इनकम टैक्स की कार्रवाई होती हैं। भाजपा के नेताओं को हवाला के ज़रिए ब्लैकमनी को इधर उधर करने  की छूट मिली हुई है। खेड़ा ने कहा प्रधानमंत्री को कांग्रेस के प्रचार से भी दिक्कत है, कांग्रेस अपनी गारन्टी का प्रचार कर रही है। मोदी को वंशवाद पर बोलने से पहले अमित शाह के बेटे की तरफ भी देखना चाहिए कि वो बीसीसीआई के सचिव हैं।

वीडियो का जिक्र करते हुए खेड़ा ने कहा कि जिस व्यक्ति जगमंदीप सिंह ने भाजपा नेताओं को लेकर खुलासा किया हैं, अगर वो गलत आरोप लगा रहे हैं तो उस व्यक्ति के खिलाफ अभी तक कार्रवाई करने से मोदी सरकार क्यों डर रही हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत
इस मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं या दोनों मुख्यमंत्री मिलकर अपने-अपने राजनीतिक हितों के अनुरूप जनता को गुमराह कर...
RPF ने पिछले 7 वर्षों में 'ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते' के तहत 84,119 बच्चों को बचाया
सुस्त निवेश से 10 वर्ष में घाटी आर्थिक विकास की रफ्तार : कांग्रेस
आतंकी हमलों की रोकथाम के लिए केंद्र करे गम्भीरता से प्रयास: गहलोत
बड़ी बड़ी बातें नहीं कर केन्द्र आतंकियों के खिलाफ करें सख्त कार्यवाही: डोटासरा
जयपुर संभाग में हुआ 9 लाख 92 हजार से ज्यादा वृक्षारोपण
औषधि के उच्च मानक तय करना जरूरी, विश्व स्तरीय विनियामक ढांचे की आवश्यकता है: नड्डा