आरटीयू का इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स टूर्नामेंट आयोजित

हैंडबॉल में दोनों श्रेणियों में पूर्णिमा कॉलेज की टीम रही विजेता

आरटीयू का इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स टूर्नामेंट आयोजित

राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आरटीयू) की ओर से वर्ष 2023-24 का इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स टूर्नामेंट पूर्णिमा इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में आयोजित किया गया।

जयपुर। राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आरटीयू) की ओर से वर्ष 2023-24 का इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स टूर्नामेंट पूर्णिमा इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में आयोजित किया गया। इसके तहत हैंडबॉल, फुटबॉल व चेस के मुकाबले हुए, जिनमें राजस्थान के विभिन्न कॉलेजों की 25 टीमें शामिल हुई। आज इनके फाइनल खेले गए। हैंडबॉल बॉयज का फाइनल पूर्णिमा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग व जीआईटी के बीच हुआ, जिसमें पूर्णिमा कॉलेज टीम 17-6 से विजयी रही। हैंडबॉल गर्ल्स के फाइनल में भी पूर्णिमा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग पीआईईटी, जयपुर को 2-0 से हराकर चैंपियन बनी।

टूर्नामेंट के आयोजन सचिव अश्विनी लाटा ने बताया कि फुटबॉल बॉयज का फाइनल आरटीयू, कोटा व जेईसीआरसी के बीच खेला गया। पूरे समय तक दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं, लेकिन पेनल्टी शूटआउट में आरटीयू, कोटा 3-2 से विजयी रहा। चेस के फाइनल में एसकेआईटी ने जीआईटी को 3-2 से शिकस्त दी।

समापन पर पूर्णिमा ग्रुप के डायरेक्टर राहुल सिंघी, आरटीयू कोटा के फिजिकल एजुकेशन के डायरेक्टर डॉ. राकेश दुबे, आरटीयू कोटा के स्पोर्ट्स इंचार्ज डॉ. एमएम अंसारी, टूर्नामेंट के आयोजन सचिव अश्विनी लाटा और मेजबान पूर्णिमा इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के रजिस्ट्रार डॉ. गौतम सिंह ने विजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की। उल्लेखनीय है कि टूर्नामेंट के सभी मैच एआईयू के नियमों के अनुसार खेले गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में