जयपुर ट्रिपल मर्डर का संदिग्ध पुलिस हिरासत में

जयपुर ट्रिपल मर्डर का संदिग्ध पुलिस हिरासत में

मालवीय नगर थाना इलाके में झालाना स्थित खटीकों के मोहल्ले में दो मासूम भाइयों और उनकी मां की गला रेतकर हत्या के मामले में संदिग्ध को पुलिस की स्पेशल टीमों ने शुक्रवार देर रात हिरासत में ले लिया।

जयपुर। मालवीय नगर थाना इलाके में झालाना स्थित खटीकों के मोहल्ले में दो मासूम भाइयों और उनकी मां की गला रेतकर हत्या के मामले में संदिग्ध को पुलिस की स्पेशल टीमों ने शुक्रवार देर रात हिरासत में ले लिया। देर रात पुलिस की टीमें उसे जयपुर लाकर पूछताछ करने में जुटी हुई थीं। पूछताछ में बाद ही मर्डर की कहानी खुलेगी। संभवतया पुलिस शनिवार को पूरे मामले का खुलासा करेगी। इससे पहले पुलिस की टीमें संदिग्ध शिव प्रताप तोमर को पकड़ने के लिए जयपुर और यूपी सहित अन्य राज्यों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी।

हत्याकांड के बाद शिव प्रताप के नाम से संचालित सोशल मीडिया अकाउंट पर बार-बार स्टोरी अपलोड की जा रही है। जिसमें सोशल मीडिया पर खुद की फोटो लगाकर लिखा था कि हम बदला लेना जानते हैं। दूसरी पोस्ट में पुलिस को चुनौती देने की पोस्ट डाली गई थी। जब पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट की जांच की तो सामने आया कि अकाउंट यूपी में इंटरनेट लेकर जनरेट किया गया था। ज्ञातव्य है कि बुधवार शाम शिवप्रताप नकाब पहने पड़ोसी लक्ष्मण बिष्ट के घर में घुसा था और चाकू से गला रेतकर पत्नी सुमन, पांच साल के बेटे जिव्यांश और दो साल के बेटे हव्यांश की हत्या कर दी। भागते समय उसने दो राउंड फायर भी किए थे। 

Post Comment

Comment List

Latest News