वायुसेना की सूर्य किरण एरोबेटिक टीम ने ईटानगर में एयर शो का किया प्रदर्शन

वायुसेना की सूर्य किरण एरोबेटिक टीम ने ईटानगर में एयर शो का किया प्रदर्शन

भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की सूर्य किरण एरोबैटिक टीम (एसकेएटी) ने शनिवार को शहर के आसमान पर प्रदर्शन किया तो तालियों की गड़गड़ाहट और स्तब्ध चुप्पी ने ईटानगर को भर दिया।

गोवाहटी। भारतीय वायु सेना (आईएएफ) की सूर्य किरण एरोबैटिक टीम (एसकेएटी) ने शनिवार को शहर के आसमान पर प्रदर्शन किया तो तालियों की गड़गड़ाहट और स्तब्ध चुप्पी ने ईटानगर को भर दिया। टीम ने भारतीय वायुसेना के पायलटों के कौशल और क्षमताओं का प्रदर्शन करते हुए बहुमूल्य उड़ान का शानदार प्रदर्शन किया। एरोबेटिक्स टीम ने दर्शकों को जोश से भर दिया और उनके दिलो-दिमाग को देशभक्ति के जोश से भर दिया। एयर शो में SKAT के साथ-साथ सुखोई-30 MKI, राफेल और हेलीकॉप्टर्स ने भी प्रदर्शन किया. अरुणाचल प्रदेश के माननीय राज्यपाल, अन्य गणमान्य व्यक्तियों, विभिन्न स्कूलों के बच्चों और राजधानी शहर की नागरिक आबादी सहित लगभग 4000 लोगों ने एरोबेटिक प्रदर्शन देखा। यह शानदार एयर शो आम जनता के लाभ के लिए भारतीय वायुसेना के आउटरीच कार्यक्रम के एक भाग के रूप में आयोजित किया गया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल