एमजेआरपी अचीवर्स कॉन्क्लेव में सुनाई कामयाबी की कहानियां

सांख्यिकी विभाग के सचिव नवीन जैन थे

एमजेआरपी अचीवर्स कॉन्क्लेव में सुनाई कामयाबी की कहानियां

कॉन्क्लेव में 700 से अधिक एमजेआरपी अचीवर्स ने हिस्सा लेकर यूनिवर्सिटी में बिताए पलों को याद किया और कामयाबी के अनुभव शेयर किए।

जयपुर। महात्मा ज्योति राव फुले विश्वविद्यालय (एमजेआरपी) की ओर से झालाना स्थित राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में एमजेआरपी अचीवर्स कॉन्क्लेव-2024 आयोजित हुआ। इसमें एमजेआरपी अचीवर्स ने अपनी सफलता और संघर्ष की कहानियां सुनाई। एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के चेयरपर्सन निर्मल पंवार ने देश से आए अचीवर्स और उनके परिजनों का स्टेज पर स्मृति चिह्न और बुके भेंट कर सम्मान किया। पंवार ने कहा कि अचीवर्स ने जो मुकाम हासिल किया है, वह हमारे लिए बड़े गर्व की बात है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान राज्य उपभोक्ता आयोग के अध्यक्ष जस्टिस देवेंद्र कच्छावा थे। अध्यक्षता स्वर्णिम गुजरात स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. अर्जुन सिंह राणा ने की। विशिष्ट अतिथि योजना एवं सांख्यिकी विभाग के सचिव नवीन जैन थे। 

कॉन्क्लेव में 700 से अधिक एमजेआरपी अचीवर्स ने हिस्सा लेकर यूनिवर्सिटी में बिताए पलों को याद किया और कामयाबी के अनुभव शेयर किए। अचीवर्स ने स्टूडेंट्स को सकारात्मक सोच रख सफलता प्राप्त करने के गुर सिखाए। सालों बाद फिर मिले दोस्त और यादें ताजा की कॉन्क्लेव में कई साल बाद दोस्त मिले तो यूनिवर्सिटी और कॉलेज की बाते ताजा की। इस अवसर पर एमजेआरपी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया।

 

Post Comment

Comment List

Latest News