चार मासूम बेटों की हत्या कर पिता ने खुद लगाई फांसी, बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र की वारदात

चार मासूम बेटों की हत्या कर पिता ने खुद लगाई फांसी, बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र की वारदात

उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना इलाके में मंगलवार-बुधवार की रात शराब पीने के आदी एक अधेड़ ने चार मासूम बेटों की हत्या कर दी। बाद में खुद भी घर के आंगन में पेड़ पर लटक गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची।

उदयपुर/कुशलगढ़। संभाग के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना इलाके में मंगलवार-बुधवार की रात शराब पीने के आदी एक अधेड़ बाबूलाल ने चार मासूम बेटों की हत्या कर दी। बाद में खुद भी पेड़ पर लटक गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। एसपी कवेन्द्रसिंह ने बताया कि यह वारदात डूंगलापानी गांव की है जहां बाबूलाल-40 ने अपने चारों बेटों राकेश-8, मांगीलाल-6, विक्रम-4 और गणेश-2 की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर के आंगन में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक गया। एसपी ने बताया कि गांव के मुख्य मार्ग से बुधवार सुबह एक व्यक्ति अपनी दुकान पर जा रहा था जिसने बाबू लाल का शव बबूल के पेड़ पर लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस पेड़ के पास स्थित अधेड़ के घर पहुंची तो वहां बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। आसपास के लोगों का कहना है कि बाबू का परिवार काफी गरीब था।

दस दिन पहले ही पत्नी भी चली गई थी
बाबूलाल की पत्नी अनिता दस दिन पहले ही आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान होकर अपने पीहर चली गई थी और वहां से रोजगार के लिए अहमदाबाद चली गई। शुरुआती जांच में सामने आया कि अधेड़ शराब पीने का आदी था। मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बाबूलाल कलारा का विवाह दस साल पहले हुआ था। उसके पास छोटी सी खेती की जमीन भी है। कुछ समय पूर्व से बाबूलाल शराब पीने लगा था जिसको लेकर घर में झगड़े भी होने थे। वह अपनी मां से भी झगड़ा करता था। इस लिए उसकी मां भी अपने पीहर चली गई थी। एसपी ने बताया कि बाबूलाल अक्सर शराब पीने के बाद अपने बच्चों से मारपीट करता था। मंगलवार रात को भी ऐसा ही हुआ जब वह शराब पीकर आया और बच्चों का गला घोंट दिया।

शराब के कारण उदयपुर जिले में खत्म हो चुका है परिवार

शराब पीने की लत की वजह से उदयपुर जिले के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में रोबिया होलीफलां में गत वर्ष 25 दिसंबर को रणजीत (30) पुत्र जगदीश मीणा ने छह वर्षीय बेटी जसोदा, पांच वर्षीय बेटे लोकेश, चार वर्षीय बेटे गंजी व 12 माह की बेटी गुड्डी और 28 वर्षीय पत्नी कोकिला मीणा की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी।

Post Comment

Comment List

Latest News