जम्मू कश्मीर वैष्णों देवी आतंकी हमला : पार्थिव देह चौमूं के लिए रवाना, मांगों पर बनी सहमति

राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत और हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य ने मानी मांग

जम्मू कश्मीर वैष्णों देवी आतंकी हमला : पार्थिव देह चौमूं के लिए रवाना, मांगों पर बनी सहमति

जम्मू कश्मीर के रियासी इलाके में आतंकवादियों की फायरिंग में मौत का शिकार हुए राजेंद्र और ममता का शव मुरलीपुरा थाने से चौमूं के लिए रवाना हो गया है।

जयपुर। जम्मू कश्मीर के रियासी इलाके में आतंकवादियों की फायरिंग में मौत का शिकार हुए राजेंद्र और ममता का शव मुरलीपुरा थाने से चौमूं के लिए रवाना हो गया है। परिजनों की मांग पर सहमति बन गई है। इससे पहले, राजेंद्र के बड़े भाई ने पुलिस से कहा कि यदि मेरे भाई और उनकी पत्नी का मुआवज़ा नहीं दिया तो मैं अपने साथ कुछ अनहोनी कर लूंगा और जिम्मेदार प्रशासन होगा। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने शव चौमूं के लिए रवाना कर दिए।

मांगों पर बनी सहमति
सरकार ने परिवारजनों की मांग मान ली है। मांग के अनुसार 50 लाख रुपए प्रति व्यक्ति और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। इस मांग पर सहमति बनने पर धरना खत्म कर दिया गया है। इस संबंध में राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत और हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य ने सरकार की तरफ से मांगों पर सहमति की घोषणा की। 

जानकारी के अनुसार परिजन उदयपुर में हुए कन्हैया लाल हत्याकांड के मामले में दिए गए पैकेज की मांग कर रहे हैं। सुबह करीब 9:00 बजे शुरू हुए धरने के चार घंटे बाद भी अभी मांगों पर सहमति नहीं बनी है। हाल में मुरलीपुरा थाने पर राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत समेत कई भाजपा नेता मौजूद हैं लोग मौके पर सड़क पर धरना दे रहे हैं। हाल में हवा महल विधायक बालमुकुंद आचार्य मौके पर पहुंचे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश