जेपी नड्डा से मिले किरोड़ीलाल मीणा, नहीं होगा इस्तीफा मंजूर! 

दस दिन बाद फिर से करेंगे मुलाकात 

जेपी नड्डा से मिले किरोड़ीलाल मीणा, नहीं होगा इस्तीफा मंजूर! 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और भजनलाल सरकार से इस्तीफा देने वाले केबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने शुक्रवार को यहां पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

जयपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और भजनलाल सरकार से इस्तीफा देने वाले केबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने शुक्रवार को यहां पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। माना जा रहा है कि इस दौरान मीणा ने नड्डा से अपनी बात विस्तार से रखी। गौरतलब है कि किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे से पार्टी और सरकार दोनों असहज हैं। 

भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद मीणा ने बताया कि उनकी सरकार या पार्टी संगठन से कोई शिकायत नहीं है। लेकिन मैंने सार्वजनिक रूप से आम जनता के बीच चुनाव के दौरान वादा किया था कि यदि लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार हुई। तो वह मंत्री पद छोड़ देंगे। मैंने बस अपना किया हुआ संकल्प पूरा किया है। क्योंकि यह मेरी साख का सवाल है। मीणा ने बताया कि वह दस दिन बाद फिर से दिल्ली आएंगे और पार्टी अध्यक्ष से मिलेंगे। इससे पहले कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा का प्रशासनिक कामकाज को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर से विवाद हो गया था। जिसे बाद में सुलझा लिया गया। 

नहीं होगा इस्तीफा मंजूर! 
सूत्रों के अनुसार भाजपा नेतृत्व द्वारा किरोड़ीलाल मीणा को इस्तीफा वापस लेने के लिए राजी कर लिया जाएगा। इसके लिए दिल्ली सीएम भजनलाल शर्मा से भी बात करेगी। क्योंकि जल्द ही राजस्थान में पांच विधानसभा उप चुनाव होने वाले हैं। ऐसे समय यदि दिग्गज नेता किरोड़ीलाल मीणा का मंत्री पद से इस्तीफा हुआ तो इसका अच्छा संदेश नहीं जाएगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

महुआ के खिलाफ नए क्रिमिनल कानूनों के तहत FIR महुआ के खिलाफ नए क्रिमिनल कानूनों के तहत FIR
दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने नए क्रिमिनल कानूनों के सेक्शन 79 (शब्दों, इशारों या हरकतों से महिला की अस्मिता...
कुलगाम में अलग-अलग मुठभेड़ों में 6 आतंकवादी ढेर, दो जवान शहीद
53 साल बाद दो दिवसीय भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा, रथयात्रा के लिए पुरी में उमड़े लाखों श्रद्धालु
उत्तराखंड में लैंडस्लाइड चारधाम यात्रा रोकी गई
Petrochemical Refinery Complex: 2023 तक 61 फीसदी और अब 7 माह में ही 18 फीसदी और काम पूरा, 37230 करोड़ से 73 हजार करोड़ की हुई
नकबजनों के खिलाफ कार्रवाई, दो शातिर सवाईमाधोपुर से गिरफ्तार
बहुचर्चित देवी राम मुल्लाका हत्याकांड के तीन और आरोपी गिरफ्तार