रोहित गोदारा गैंग के डब्बा कॉल सरगना को इटली में करवाया गिरफ्तार

पहली बार गैंगस्टरों पर एजीटीएफ का शिकंजा

रोहित गोदारा गैंग के डब्बा कॉल सरगना को इटली में करवाया गिरफ्तार

इंटरपोल और सीबीआई के मार्फत जयपुर लाने के प्रयास होंगे, 50 हजार का इनामी बदमाश है अमरजीत सिंह 

जयपुर। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) टीम ने गैंगस्टर रोहित गोदारा गैंग के 50 हजार रुपए के इनामी अपराधी अमरजीत सिंह बिश्नोई को इटली के सिसली शहर में गिरफ्तार करवाया है। प्रदेश एजीटीएफ की गैंगस्टरों के खिलाफ यह पहली बड़ी कार्रवाई है। 
गिरफ्तार बदमाश अमरजीत सिंह बिश्नोई (30) पुत्र लीलूराम बिश्नोई रीको औद्योगिक क्षेत्र बीछवाल बीकानेर का रहने वाला है। एजीटीएफ के एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि आठ जुलाई को इटली के सिसली शहर स्थित कस्बा तरपानी में एजीटीएफ  की सूचना पर रोहित गोदारा गैंग के अति सक्रिय गैंगस्टर अमरजीत को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

डब्बा कॉल में माहिर अमरजीत 
एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि अमरजीत सिंह रोहित गोदारा गैंग का विदेश में बैठा सबसे सक्रिय गैंगस्टर है, जो इस गैंग के सदस्यों द्वारा फिरौती के लिए धमकी देने में वीपीएन और डब्बा कॉल के जरिए विदेश में बैठ कर बातचीत करवाता था। इसके खिलाफ राजस्थान के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, आर्म्स एक्ट, फिरौती के लिए धमकी जैसे गम्भीर प्रकरण दर्ज हैं। 

राजू ठेहट और सचिन हत्याकांड में वांछित
अमरजीत सिंह सीकर के गैंगस्टर राजू ठेहट और कुरुक्षेत्र हरियाणा के वीभत्स सचिन गोधा हत्याकाण्ड में  वांछित है। इस गैंगस्टर के भाई सरजीत बिश्नोई और पत्नी सुधा कंवर बिश्नोई भी आपराधिक गतिविधियों के कारंण पूर्व में गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपी सितम्बर 2022 में भारत छोड़कर दुबई गया। वहां से साइप्रस और फिर इटली में जाकर रोहित गोदारा के लिए काम करने लगा। 

इस टीम ने की दिन-रात मेहनत
क्राइम ब्रांच एवं एजीटीएफ के एडीजी दिनेश एमएन के निदेशन में डीआईजी योगेश यादव के नेतृत्व में एजीटीएफ  टीम ने संगठित अपराधों में सक्रिय गैंग को चिन्हित कर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के सक्रिय बदमाशों के खिलाफ एएसपी विद्या प्रकाश, नरोत्तम वर्मा, सिद्धान्त शर्मा, राजेश मलिक, सीआई रविन्द्र प्रताप सिंह, सुनील जांगिड़, मनीष शर्मा की टीम ने एजेन्सी के माध्यम से इन्टरपोल को रेफरेन्स लेटर जारी किया गया। मुल्जिम की इटली के त्रिपानी कस्बे से पकड़ लिया। 

Read More रियायती दर पर भूमि आवंटनों का सरकार कर रही है रिव्यू 

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश