एलन कोचिंग संस्थान सीकर के छात्र की कोटा में डूबने से मौत

दोस्तों से मिलने सुबह ही कोटा पहुंचा था, डाउन स्ट्रीम में नहाने गए थे, सीकर में एलन से नीट की कर रहा था तैयारी

एलन कोचिंग संस्थान सीकर के छात्र की कोटा में डूबने से मौत

कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में शनिवार को दोस्तों के साथ डाउन स्ट्रीम में नहाते समय डूबने से एक छात्र की मौत हो गई । नगर निगम रेस्क्यू टीम की मदद से छात्र के शव को कोटा बैराज की डाउन स्ट्रीम से बाहर निकलवाया और मोर्चरी में रखवा दिया है।

 कोटा ।  कैथूनीपोल थाना क्षेत्र में शनिवार को दोस्तों के साथ  डाउन स्ट्रीम में नहाते समय डूबने से एक छात्र की मौत हो गई ।  सूचना पर पहुंची कैथूनीपोल पुलिस ने नगर निगम रेस्क्यू टीम की मदद से छात्र के शव को  कोटा बैराज की डाउन स्ट्रीम से बाहर निकलवाया और मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने छात्र के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी । मृतक छात्र विशाल कुमार प्रजापत उम्र 19 साल निवासी ग्राम रामगढ़ जिला हनुमानगढ़ सीकर एलन कोचिंग संस्थान से  नीट की तैयारी कर रहा था ।

पुलिस इंस्पेक्टर  विनोद कुमार  ने बताया  के  कोचिंग छात्र विशाल प्रजापत  अपने दो अन्य साथियों के साथ  सुबह 10 बजे  कोटा एलन कोचिंग संस्थान में  नीट की तैयारी कर रहे दोस्तों से मिलने के लिए कोटा पहुंचा था,  जहां से पांचों दोस्त  एक साथ  कोटा घूमने के साथ-साथ  कोटा बैराज पहुंचे, जहां  डाउन स्ट्रीम  में पांचो छात्र  एक साथ नहाने  के लिए कूद गए  तभी 4 छात्र  पास ही कम गहरे में नहा रहे थे । लेकिन विशाल प्रजापत  गहराई में अंदर चला गया  और पानी के अंदर डूब गया  जिससे उसकी मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस  तथा नगर निगम रेस्क्यू टीम ने  छात्र के शव को बैराज से बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवा दिया । बताया जा रहा है कि वहां पर चल रहे कंट्रक्शन कार्य के दौरान कुछ मजदूर कार्य कर रहे थे छात्रों ने उन्हें मदद के लिए पुकारा लेकिन उनकी मदद करने कोई नहीं आया ।

Post Comment

Comment List

Latest News