उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी कल अपने विधानसभा क्षेत्र विद्याधर नगर में करेंगी जनसुनवाई

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी कल अपने विधानसभा क्षेत्र विद्याधर नगर में करेंगी जनसुनवाई

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी बुधवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र विद्याधर नगर में जनसुनवाई करेंगी।

जयपुर। उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी बुधवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र विद्याधर नगर में जनसुनवाई करेंगी। भाजपा संगठन के मंडलवार वार्ड वर्गीकरण को अपनाते हुए उपमुख्यमंत्री, विद्याधर नगर मंडल में आने वाले वार्ड सं. 4, 5, 8, 21, 22, 23, 24, 26, 27 की जन समस्याओं की सुनवाई बुधवार को अंबाबाड़ी के आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय में करेंगी।

दिया कुमारी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान घोषणा की थी कि वे जल्द ही विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए जनता से सीधा संवाद करेंगी और जनसुनवाई के माध्यम से समस्याओं के समाधान का यथा संभव प्रयास करेंगी। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में विधायक कार्यालय के माध्यम से जनसमस्याओं के निराकरण के प्रयास पहले ही शुरु कर दिये थे तथा अब जनसुनवाई की शुरुआत की जा रही है।    

इस जनसुनवाई में सार्वजनिक निर्माण विभाग, जिला प्रशासन, नगर निगम ग्रेटर, जिला रसद विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग, पर्यटन विभाग, पुलिस आयुक्तालय के अधिकारी उपस्थित रहेगें। इसके साथ ही इस जनसुनवाई में जेवीवीएनएल, रीको – विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र, जलदाय विभाग और एनएचएआई के अधिकारियों को भी उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है।

दिया कुमारी ने कहा कि जनसुनवाई का ये क्रम आगे भी जारी रहेगा और विद्याधर नगर के सभी पाँच मंडलों में लगातार जनसुनवाई के माध्यम से आमजन की समस्याओं के निराकरण के प्रयास किए जाएंगे ।

Read More मुख्यमंत्री भजनलाल पीडियाट्रिक ब्लॉक और स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट का वर्चुअली करेंगे उद्घाटन 

Post Comment

Comment List

Latest News