"विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" फिल्म प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे राजकुमार, बोले- मैं ख़ुद को एक खाँचे में नहीं रखना चाहता

यह एक विशुद्ध मनोरंजन पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा

निर्देशक राज शांडिल्य इस कहानी के माध्यम से हमें नब्बे के दशक में ले जाते हैं जब मनोरंजन के लिए गानों और फ़िल्मों के साथ ही पर्सनल वीडियो का प्रमुख साधन सी डी हुआ करते थे।

जयपुर। "यह एक विशुद्ध मनोरंजन पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा है। निर्देशक राज शांडिल्य इस कहानी के माध्यम से हमें नब्बे के दशक में ले जाते हैं जब मनोरंजन के लिए गानों और फ़िल्मों के साथ ही पर्सनल वीडियो का प्रमुख साधन सी डी हुआ करते थे । राज शांडिल्य ख़ुद ही इसके लेखक और निर्देशक हैं। फ़िल्म में मैं विक्की का किरदार निभा रहा हूँ जो मेहँदी लगाने का काम करता है। ऐसे ही सीक्वेंस में विक्की की मुलाक़ात विद्या से होती है जिसका किरदार तृप्ति डिमरी ने निभाया है। खूब नाच गाने और मस्ती के बाद इस कपल की शादी हो जाती है। यह कपल अपनी सुहागरात का एक वीडियो बनाते है लेकिन भूल से उसकी सी डी ग़ायब हो जाती है।”

यह कहना है अभिनेता राजकुमार राव का जो आज जयपुर में अपनी नई फ़िल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” के प्रमोशन के लिए जयपुर आए थे। उनका कहना था कि नब्बे के दशक की यादें ताज़ा करने के लिए इस फ़िल्म का संगीत जो सचिन-जिगर ने रचा है, वो भी उसी दौर का देने का प्रयास किया है। फ़िल्म का एक गाना “तुम जो मिले हो तो प्यार वाली दो बातें करेंगे हम” खूब पसंद किया जा रहा है। इस प्रेम गीत के बोल और इसकी धुन आपको नब्बे के दशक की झलक देते हैं।

स्त्री 2 की सफलता के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने  कहा, ‘हमें यकीन था कि स्त्री को जो प्यार मिला था, उसी तरह सीक्वल को भी खूब प्यार मिलेगा. स्त्री की बहुत बड़ी फैन-फॉलोइंग है, जिसमें मैं भी शामिल हूं. मैं खुद स्त्री का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन ये सफलता हमारी उम्मीदों से कहीं ज्यादा हैं. हम खुश और सुपर एक्साइटेड हैं. बहुत आभार है कि स्त्री जैसी फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद सफल फ़िल्म बन गई है, क्योंकि यह कंटेंट-संचालित फिल्म है।

स्त्री 2 की  सफलता का क्रेडिट राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को दिया गया है इस पर राजकुमार राव ने बताया कि जब उनसे यह कहा जाता है कि फिल्म की सफलता राजकुमार राव की पर्सनल विक्ट्री है तो उन्हें बेहद अच्छा लगता है, लेकिन उसके बावजूद वह यह मानते हैं कि फिल्म को लोगों ने पसंद किया क्योंकि फिल्म अच्छी थी। मैंने अपना काम ईमानदारी से किया है और मैं वह लगातार करते रहना चाहता हूं। स्त्री 2 के रिलीज होने के 2 दिन बाद ही मैंने अपनी अगली फिल्म मालिक की शूटिंग की शुरुआत कर दी थी।

Read More ऑपरेशन गरिमा के तहत महिलाओं को किया जागरूक

फिल्मों में अलग-अलग भूमिका करने पर राजकुमार राव ने कहा, “मैं अलग-अलग किरदारों को चुनने की कोशिश करता हूं. लोगों को ये नहीं कहना चाहिए कि राज सिर्फ खास तरह का सिनेमा ही करते हैं. मैं सब कुछ करना चाहता हूं – कॉमेडी, ड्रामा, बायोपिक्स, हॉरर-कॉमेडी, एक्शन. मैं खुद को एक खांचे में नहीं रखना चाहता.”।

Read More दौसा: ब्रेक फेल होनेे से अनियंत्रित हुआ डंपर, महिला समेत 5 लोग की मौत, 11 गंभीर घायल

बॉलीवुड में बड़े कहे जाने वाले स्टार्स के बीच अपनी जगह बनाने की बात पर राजकुमार राव ने “मैं दर्शकों का बहुत आभारी हूँ। भगवान वास्तव में दयालु रहे हैं. मुझे दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और उन्होंने मुझे वैसे ही स्वीकार किया है जैसा मैं हूं. मैं कहीं से नहीं आया हूं. मैं बहुत ही नॉर्मल प्लेस से आया हूं. मैं अपने आसपास पैसे और स्टारडम के साथ बड़ा नहीं हुआ.”

Read More मॉकड्रिल के दौरान सिलेण्डर फटा, अग्निवीर की मौत

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी सरकार ने किया रेलवे का नुकसान, लोगों के लिए दुष्कर हुई सेवाएं : लालू मोदी सरकार ने किया रेलवे का नुकसान, लोगों के लिए दुष्कर हुई सेवाएं : लालू
राजद अध्यक्ष ने कहा कि मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने रेल का किराया बढ़ा दिया।...
भाजपा के सदस्य बनकर विकास की यात्रा में बने सहभागी : भजनलाल
पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 10 लाख करोड़ के एमओयू करने का फैलाया झूठ, नहीं हो पाये 1लाख करोड़ के भी निवेश: BJP
कृष्ण बलराम मंदिर में 450 भक्तों ने लिया श्रील प्रभुपाद आश्रय
पैकेजिंग और लेबलिंग में मिली खामियां
जयपुर से कुल्लू के लिए हवाई सेवा होगी शुरू
माँ वैष्णो देवी का सजेगा दरबार, भक्तों को होंगे त्रिकूट पर्वत कटरा जैसे दर्शन