एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने शुरू की सड़क सुरक्षा पहल, अत्याधुनिक ट्रैफिक पुलिस बूथ का किया उद्घाटन 

सुरक्षित समुदायों को बढ़ावा देने के प्रति उसके समर्पण को दिखाती है

एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने शुरू की सड़क सुरक्षा पहल, अत्याधुनिक ट्रैफिक पुलिस बूथ का किया उद्घाटन 

यह पहल एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति प्रतिबद्धता और सुरक्षित समुदायों को बढ़ावा देने के प्रति उसके समर्पण को दिखाती है।

जयपुर। सबसे बड़े स्मॉल फाइनेंस बैंक (एसएफबी), एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक (एसएफबी) ने अपनी नवीनतम रोड सेफ्टी सीएसआर (सड़क सुरक्षा सीएसआर) पहल के माध्यम से सामुदायिक सुरक्षा बढ़ाने और पुलिस अधिकारियों का सहयोग करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। इसी कार्यक्रम के तहत बैंक ने 2 अत्याधुनिक ट्रैफिक पुलिस बूथ का उद्घाटन किया। यह पहल एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति प्रतिबद्धता और सुरक्षित समुदायों को बढ़ावा देने के प्रति उसके समर्पण को दिखाती है।

नए ट्रैफिक पुलिस बूथ का मकसद है की खराब मौसम की स्थिति में भी पुलिस अधिकारियों के प्रभावी तरीके से काम करने क्षमता को बनाए रख सकें, जिससे उन्हें अपने कर्तव्यों को अधिक बेहतर तरीके से पूरा करने के लिए जरूरी इंफ्रास्ट्रक्चर (बुनियादी ढांचा) मिले। यह पहल कानून प्रवर्तन एजेंसियों के समर्थन में बैंक की अहम भूमिका को भी दिखाती है।

इन दो बूथ का उद्घाटन अक्षय पात्र और बालाजी मोड (जगतपुरा) में किया गया। इस अवसर पर पुलिस आयुक्त, बीजू जॉर्ज जोसेफ; अतिरिक्त पुलिस आयुक्त योगेश दाधीच, डीसीपी -ट्रैफिक  सागर  और सौरभ ताम्बी, कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व प्रमुख एवं एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे। इन ट्रैफिक पुलिस बूथ का उद्घाटन एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की व्यापक सीएसआर रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसका उद्देश्य पब्लिक सेफ्टी (लोगों की सुरक्षा) में सुधार और सामुदायिक कल्याण करना है। यह पहल सामाजिक जिम्मेदारी को अपने मुख्य बिजनेस प्रैक्टिस में शामिल करने और समाज में सार्थक योगदान देने के बैंक के प्रयासों का एक प्रमाण है।

 

Read More एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद

Tags: AU

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची फर्जी : वेणुगोपाल  महाराष्ट्र चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची फर्जी : वेणुगोपाल 
राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने मीडिया को बताया कि कांग्रेस ने 30 सीटों के लिए नामों...
जलदाय विभाग का अवैध कनेक्शनों पर एक्शन, पानी की चोरी में भरतपुर और अजमेर रीजन अव्वल
हमारी सरकार के अथक प्रयासों से राजस्थान बनेगा निवेश का प्रमुख केंद्र : भजनलाल
एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने शुरू की सड़क सुरक्षा पहल, अत्याधुनिक ट्रैफिक पुलिस बूथ का किया उद्घाटन 
सुप्रीम कोर्ट ने बेनामी लेनदेन कानून पर वापस लिया अपना फैसला, असंवैधानिक किया था घोषित 
शिमर एग्जिबिशन में खरीदारों का लगा तांता
Stock Market: बाजार में लौटी राैनक, निफ्टी 24,854.05 अंक पर पहुंचा