कांग्रेस चिंतन शिविर: वरिष्ठ नेताओं ने उठाई राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग

राहुल गांधी 2024 चुनाव से पहले देश भर में यात्रा पर निकलेंगे

कांग्रेस चिंतन शिविर: वरिष्ठ नेताओं ने उठाई राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग

भाजपा की तर्ज पर हाईटेक होगी कांग्रेस

जयपुर। उदयपुर में जारी कांग्रेस के  चिंतन शिविर में शनिवार को कई नेताओं ने राहुल गांधी को पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान सौंपने की मांग की है।हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले पर चर्चा नहीं करने की हिदायत दी थी, लेकिन इसके बाद भी राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने की मांग अब प्रबल नज़र आ रही है।


 चिंतन शिविर से पहले जिस तरह से राहुल गांधी सभी कमेटियों की बैठक में शामिल रहे हैं। जैसे उनका स्वागत हुआ है। जिस तरह से वे ट्रेन से उदयपुर पहुंचे हैं। पोस्टर होर्डिंग पर उनका चेहरा देखा जा रहा है,तो माना जा रहा है की संगठन चुनाव के ज़रिए राहुल गांधी को पार्टी की कमान देने की पटकथा चिंतन शिविर में ही लिखी जा रही है।


देश भर की यात्रा पर निकलेंगे राहुल:
शिविर से यह खबर भी निकल कर आ रही है कि लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी देशभर में यात्रा निकाल सकते हैं। कहा जा रहा है कि अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी जनजागरण यात्रा के ज़रिये लोक सभा चुनाव से पहले देश भर की यात्रा करेंगे।


भाजपा की तर्ज पर हाईटेक होगी कांग्रेस:
राहुल गांधी ने सभी पीसीसी चीफ़, नेता प्रतिपक्ष और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ आयोजित बैठक में संगठन को मज़बूत करने, संगठन के संविधान में बदलाव करने, जनजागरण अभियान चलाने, कांग्रेस के मीडिया सूचना तंत्र को री-डिज़ाइन करने जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की। राजस्थान कांग्रेस सहित अन्य राज्यों में भाजपा की तर्ज पर सोशल मीडिया जैसे यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म पर पार्टी को पहले से ज्यादा मजबूत किया जाएगा। कांग्रेस आईटी सेल को पहले से ज्यादा और मजबूत करते हुए लोगों से जनहित के मुद्दों पर जुड़ाव बढ़ाया जाएगा।

Read More लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें