अलवर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, तो ब्यावर में अचेत मिले युवक-युवती, दुष्कर्म का आरोप

साढ़े 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म

अलवर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, तो ब्यावर में अचेत मिले युवक-युवती, दुष्कर्म का आरोप

राजस्थान में बढ़ते दुष्कर्म पर पुलिसतंत्र फेल

अलवर। जिले के टहला थाना क्षेत्र में एक नौ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला  सामने आया है। घटना सोमवार देर शाम की है। दुष्कर्म का आरोपी नाबालिग के पिता के दोस्त का भाई है। उसका पीड़िता के घर पर आना-जाना था। पुलिस उपाधीक्षक हरिसिंह धायल ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7 बजे बालिका किसी काम के लिए घर से निकली थी। इस दौरान रास्ते में उसे पास के गांव का युवक महेश गुर्जर मिला। जो उसके पिता के दोस्त का भाई था। वह बालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और बालिका के साथ दुष्कर्म किया। गांव में 16 तारीख को एक शादी थी, जिसमें जयपुर से कुछ युवा आए थे। वो घूमने के लिए निकले थे। इस दौरान बालिका की चीख-पुकार की आवाज सुनकर वो मौके पर पहुंचे तो आरोपी बालिका के साथ गलत काम कर रहा था। लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। लोग बालिका को लेकर उसके घर पहुंचे। परिजनों ने मंगलवार को मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर बालिका का मेडिकल करवाया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

साढ़े 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म
टोंक। कोतवाली थाना क्षेत्र में साढ़े 11 साल की नाबालिग से एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शहर कोतवाल जितेन्द्र सिंह चारण ने बताया कि पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि निसार पुत्र मुख्तार निवासी टोंक ने उसके घर में घुसकर उसकी साढ़े ग्यारह साल की पुत्री से गलत काम किया। मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जाकर आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला सेल को सौंपा है।

अचेत मिले युवक-युवती, दुष्कर्म का आरोप
ब्यावर। सदर थाना क्षेत्र में जीवाणा गांव के समीप एक युवक-युवती रविवार रात अचेतावस्था में पड़े मिले। पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय अजमेर रेफर कर दिया गया। जहां सोमवार देर रात युवती की मौत हो गई। युवक की हालत गंभीर है। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज करने का प्रयास किया लेकिन वे बयान देने की स्थिति में नहीं थे। मृतका की मां ने पुलिस को दी शिकायत में उपचाररत युवक सहित कुछ अन्य पर उसकी पुत्री का अपहरण कर ले जाने तथा उसके साथ गैंगरैप करने के बाद जहरीली वस्तु खिलाकर मारने का आरोप लगाया है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद