अलवर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, तो ब्यावर में अचेत मिले युवक-युवती, दुष्कर्म का आरोप

साढ़े 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म

अलवर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, तो ब्यावर में अचेत मिले युवक-युवती, दुष्कर्म का आरोप

राजस्थान में बढ़ते दुष्कर्म पर पुलिसतंत्र फेल

अलवर। जिले के टहला थाना क्षेत्र में एक नौ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला  सामने आया है। घटना सोमवार देर शाम की है। दुष्कर्म का आरोपी नाबालिग के पिता के दोस्त का भाई है। उसका पीड़िता के घर पर आना-जाना था। पुलिस उपाधीक्षक हरिसिंह धायल ने बताया कि सोमवार शाम करीब 7 बजे बालिका किसी काम के लिए घर से निकली थी। इस दौरान रास्ते में उसे पास के गांव का युवक महेश गुर्जर मिला। जो उसके पिता के दोस्त का भाई था। वह बालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और बालिका के साथ दुष्कर्म किया। गांव में 16 तारीख को एक शादी थी, जिसमें जयपुर से कुछ युवा आए थे। वो घूमने के लिए निकले थे। इस दौरान बालिका की चीख-पुकार की आवाज सुनकर वो मौके पर पहुंचे तो आरोपी बालिका के साथ गलत काम कर रहा था। लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। लोग बालिका को लेकर उसके घर पहुंचे। परिजनों ने मंगलवार को मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर बालिका का मेडिकल करवाया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

साढ़े 11 साल की नाबालिग से दुष्कर्म
टोंक। कोतवाली थाना क्षेत्र में साढ़े 11 साल की नाबालिग से एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शहर कोतवाल जितेन्द्र सिंह चारण ने बताया कि पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि निसार पुत्र मुख्तार निवासी टोंक ने उसके घर में घुसकर उसकी साढ़े ग्यारह साल की पुत्री से गलत काम किया। मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया जाकर आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला सेल को सौंपा है।

अचेत मिले युवक-युवती, दुष्कर्म का आरोप
ब्यावर। सदर थाना क्षेत्र में जीवाणा गांव के समीप एक युवक-युवती रविवार रात अचेतावस्था में पड़े मिले। पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय अजमेर रेफर कर दिया गया। जहां सोमवार देर रात युवती की मौत हो गई। युवक की हालत गंभीर है। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज करने का प्रयास किया लेकिन वे बयान देने की स्थिति में नहीं थे। मृतका की मां ने पुलिस को दी शिकायत में उपचाररत युवक सहित कुछ अन्य पर उसकी पुत्री का अपहरण कर ले जाने तथा उसके साथ गैंगरैप करने के बाद जहरीली वस्तु खिलाकर मारने का आरोप लगाया है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल...
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर