करधनी थाना इलाके में अपहरण कर युवक की हत्याः हाथ पैर तोड़े, गोलियां दागी और रॉड से किए वार

झोटवाड़ा में हुआ था अपहरण का मामला दर्ज, मृतक के खिलाफ नौ मुकदमे थे दर्ज

करधनी थाना इलाके में अपहरण कर युवक की हत्याः हाथ पैर तोड़े, गोलियां दागी और रॉड से किए वार

नामजद बदमाशों की तलाश में टीमों ने दबिश देना किया शुरू

 जयपुर। करधनी थाना इलाके में बोयतावाला क्षेत्र में सौ फीट रोड पर एक खाली प्लॉट में मंगलवार सुबह एक युवक का लहुलुहान हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान सनी निवासी झोटवाड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की ओर से दी गई नामजद रिपोर्ट के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएसल टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाए हैं। इस संबंध में अब झोटवाड़ा और करधनी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थानाप्रभारी बीएल मीना ने बताया कि मंगलवार सुबह सूचना मिली कि बोयतावाला क्षेत्र में सौ फीट रोड पर एक खाली प्लॉट में एक युवक का शव पड़ा है, जिसकी उम्र 30-32 साल है। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच की तो पता चला कि मृतक झोटवाड़ा निवासी सनी है। सनी का सोमवार को झोटवाड़ा से कुछ बदमाश अपहरण कर ले गए। परिजनों ने इस संबंध में रिपोर्ट कराई और पुलिस ने तलाश शुरू की थी। जिन लोगों ने हत्या की है वे विरोधी गुट के बताए जा रहे हैं।

यातनाओं के बाद की हत्या
पुलिस का मानना है कि अपहरण करने वाले बदमाशों ने सनी को पहले जमकर यातनाएं दीं। उसके हाथ-पैर तोड़ दिए। कपड़ों से उसके पैर बंधे मिले हैं। शरीर पर कई घाव के निशान हैं। रॉड से वार किया गया और गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारा गया। मृतक सनी झोटवाड़ा का पेशेवर बदमाश है। मृतक के खिलाफ झोटवाड़ा समेत विभिन्न थानों में नौ आपराधिक मामले भी दर्ज पाए गए हैं।

अब तीसरी गैंगवार

जयपुर में पिछले कुछ समय में यह तीसरी गैंगवार होने की आशंका जताई जा रही है। इससे पहले दौसा से एक बदमाश का अपहरण कर उस बस्सी इलाके में लाकर मारा गया। उसकी भी नृशंस हत्या की गई थी। उसके बाद जयपुर ग्रामीण इलाके में नागौर के नांवा निवासी साहिल की हत्या कर दी गई थी। नावां से साहिल जयपुर के मोजमाबाद क्षेत्र में एक शादी में शामिल होने आया था।

Read More अग्रसेन जयंती महोत्सव का आगाज,5 दिवसीय कार्यक्रमों में डांडिया व राजस्थानी घूमर नृत्य प्रतियोगिता का होगा आयोजन

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद