सचिन पायलट का केंद्र पर निशाना, कहा- महंगाई को रोकने में सरकार पूरी तरह नाकाम

सचिन पायलट का केंद्र पर निशाना, कहा- महंगाई को रोकने में सरकार पूरी तरह नाकाम

महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस की ओर से बुधवार को शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन हुआ। इस प्रदर्शन में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी शामिल हुए। इस दौरान पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि देश मे आज महंगाई आसमान छू रही है। महंगाई को रोकने में केंद्र सरकार पूरी तरह नाकाम हो गई है।

जयपुर। महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस की ओर से बुधवार को शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन हुआ। इस प्रदर्शन में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, मुख्य सचेतक महेश जोशी, महिला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेहाना रियाज, विधायक वेद प्रकाश सोलंकी सहित कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि देश मे आज महंगाई आसमान छू रही है। महंगाई को रोकने में केंद्र सरकार पूरी तरह नाकाम हो गई है। ऐसे में कांग्रेस को आमजनता के हित के लिए सड़कों पर उतरना पड़ा है। केंद्र सरकार को महंगाई कम करनी पड़ेगी। सरकार केवल चंद उद्योगपतियों के बारे में सोच रही है जबकि किसान और आम जनता परेशान है। इस दौरान मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी ने महंगाई के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि 1973 में पेट्रोल की कीमतें मात्र 7 पैसे बढ़ी थीं। इस पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी विरोध स्वरूप बैलगाड़ी पर संसद गए थे, अब जबकि पेट्रोल शतक पार कर चुका है, तब भी बीजेपी के बड़े नेता चुप हैं। महंगाई से त्रस्त जनता आगामी समय में मोदी सरकार को जवाब देगी।

हम केवल कार्यकर्ताओं का मान सम्मान चाहते हैं: पायलट
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के राजस्थान दौरे और उनके बयानों पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि अजय माकन राजस्थान आए हुए हैं और उन्होंने कल जो कुछ भी कहा था, हमें उसके आगे कुछ नहीं बोलना है। शहीद स्मारक पर महिला कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि हम केवल इतना चाहते हैं कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की रक्षा हो। पायलट ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इसी लाइन पर सरकार और संगठन काम कर रहे हैं। अजय माकन एक जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति हैं, ऐसे में जो कुछ अजय माकन कह रहे हैं, हमें उन पर भरोसा करना चाहिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत