लुटेरी दुल्हन: तीन बच्चों की मां ने कुंवारी बताकर रचाई शादी, गहने व नकदी लेकर हुई फरार

पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को किया गिरफ्तार, न्यायालय ने भेजा जेल

लुटेरी दुल्हन: तीन बच्चों की मां ने कुंवारी बताकर रचाई शादी, गहने व नकदी लेकर हुई फरार

लुटेरी दुल्हन तीन बच्चों की मां ने खुद को कुंवारी बताकर दूसरी शादी रचा ली। पति के साथ घर में रहकर 12 दिन बिताए और बाद में पीहर जाने का बहाना बनाकर घर से नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई। उसके जाने के बाद परिजनों ने घर संभाला तो उसकी चोरी की घटना सामने आई।

 श्रीमाधोपुर। विशेष न्यायालय श्रीमाधोपुर में रविवार को एक लुटेरी दुल्हन को पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उसे जेल भेजने के आदेश दिए हैं। जानकारी अनुसार, लुटेरी दुल्हन तीन बच्चों की मां ने खुद को कुंवारी बताकर दूसरी शादी रचा ली। पति के साथ घर में रहकर 12 दिन बिताए और बाद में पीहर जाने का बहाना बनाकर घर से नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई। उसके जाने के बाद परिजनों ने घर संभाला तो उसकी चोरी की घटना सामने आई। मामला थाने में दर्ज होने के बाद जब वह पकड़ी गई तो उसके पहले से विवाहित होने व तीन बच्चों की मां होने का खुलासा हुआ।


एएसआई संतोष मील ने बताया कि लुटेरी दुल्हन अमनदीप उर्फ गगनदीप के खिलाफ पिपराली भैरुजी बस स्टैंड निवासी निवासी सुरेश कुमार शर्मा ने थाने में रिपोर्ट पेश की थी। इसमें बताया कि शादी के लिए उसके परिजन युवती की तलाश में थे तभी उसकी मुलाकात हनुमान नाम के युवक हुई, जिसने सुरेश की शादी करवाने की बात कहते हुए उसे परिवार सहित श्रीगंगानगर बुला लिया। वहां पहुंचने पर उसने राकेश नाम के एक शख्स से मिलवाया। इसके जरिये उनकी मुलाकात गगनदीप से हुई। पसंद आने पर दोनों पक्षों में शादी के लिए सहमति बन गई। इसके बाद राकेश ने शादी के खर्चे के नाम पर तीन लाख रुपए मांगे। इनमें से 53 हजार रुपए सुरेश ने राकेश व 8 हजार रुपए उसके सहयोगी भजन के अकाउंट में 15 मई को भेजते हुए बाकी 2.30 लाख रुपए राकेश को नकद दे दिए। इसके बाद सुरेश व गगनदीप शादी कर गांव आ गए। 12 दिन बाद 27 मई को गगनदीप पीहर चली गई। सुरेश के परिजनों ने अलमारी खंगाली तो उसमें रखा 16 तौला सोना और 75 हजार की नकदी गायब मिले। सुरेश ने गगनदीप व राकेश से इस संबंध में बात की तो उन्होंने उल्टे उसे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे दी। इसके बाद ठगी का अहसास होने पर सुरेश ने इसकी शिकायत दादिया पुलिस को दी।


पुलिस ने बताया कि पूछताछ में गगनदीप ने पंजाब के फाजिल्का निवासी बलकार सिंह से पहली शादी व तीन बच्चे होना स्वीकार किया है। किसी बात को लेकर विवाद होने पर वह उसे छोड़ आई थी। इसके बाद ही उसने रुपयों के लिए सहयोगियों की मदद से सुरेश को झांसे में लिया।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
साइंस एंड इंजीनियरिंग रिसर्च बोर्ड द्वारा प्रायोजित इस कॉन्फ्रेंस में सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर साइंस, आईटी, एआई, मशीन लर्निंग ट्रैक...
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए