ईडी और इलेक्शन कमीशन को भाजपा से करनी चाहिए पूछताछ: डोटासरा

डोटासरा ने भाजपा पर साधा निशाना , विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप

ईडी और इलेक्शन कमीशन को भाजपा से करनी चाहिए पूछताछ: डोटासरा

राज्यसभा सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वे ईडी और निर्वाचन आयोग से हमारी शिकायत कर रहे हैं

जयपुरराज्यसभा सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वे ईडी और निर्वाचन आयोग से हमारी शिकायत कर रहे हैं जबकि पूछताछ तो भाजपा से की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशियों को अच्छा बहुमत मिलेगा। इसके बावजूद निर्दलीय विधायक अपने पास समर्थन होने का दावा कर रहे हैं। यह लोग ईडी और निर्वाचन विभाग से हमारी शिकायत कर रहे हैं। ईडी और सीबीआई को हमारे पास नहीं बल्कि भाजपा के पास जाकर पूछताछ करनी चाहिए।

भाजपा के लोग बहुमत नहीं होने के बावजूद विधायकों को खरीदना चाहते हैं, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारे पास 126 विधायकों का समर्थन हासिल है, लेकिन फिर भी निर्दलीय और भाजपा के उम्मीदवार कह रहे हैं कि कई विधायक उनसे संपर्क में हैं। ऐसे में साफ है कि विधायक कहां से आएंगे, खरीद-फरोख्त से ही विधायक आएंगे। भाजपा के नेताओं की नैतिक हार हो चुकी है। कल 10 तारीख को जब परिणाम आएंगे तो बिल्कुल साफ हो जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News