संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन!

कार्तिक आर्यन जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ काम करेंगे कार्तिक आर्यन!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि कार्तिक आर्यन जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि कार्तिक आर्यन जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। कार्तिक आर्यन हाल ही में संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आए थे, जिसके बाद इस बात की चर्चा है कि वह भंसाली के साथ काम कर सकते हैं।संजय लीला भंसाली इन दिनों अपने बैनर तले कई फिल्में प्लान कर रहे हैं, जिनमें से किसी एक में वह कार्तिक आर्यन को कास्ट कर सकते हैं।

 चर्चा है कि संजय लीला भंसाली जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अपनी नई फिल्म'बैजू बावराÓशुरू कर सकते हैं। इस फिल्म की प्लाङ्क्षनग वह काफी लंबे समय से कर रहे थे। कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन इसी फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई दे सकते हैं। रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन यदि इस फिल्म के लिए साथ आते हैं तो यह पहला मौका होगा, जब ये दोनों कलाकार स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें