तेलंगाना में डबल इंजन की सरकार आने से बढ़ेगी विकास की रफ्तार : मोदी

लोकसभा चुनाव जितकर समर्थन हासिल किया

तेलंगाना में डबल इंजन की सरकार आने से बढ़ेगी विकास की रफ्तार : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में भाजपा के विस्तार के प्रयासों के बीच कहा कि प्रदेश का चौतरफा विकास उनकी पार्टी की पहली प्राथमिकताओं में से एक है और पार्टी ने लोकसभा चुनाव जितकर समर्थन हासिल किया था, उसमें लगातार वृद्धि हो रही है।

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में भाजपा के विस्तार के प्रयासों के बीच कहा कि प्रदेश का चौतरफा विकास उनकी पार्टी की पहली प्राथमिकताओं में से एक है और पार्टी ने लोकसभा चुनाव जितकर समर्थन हासिल किया था, उसमें लगातार वृद्धि हो रही है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के बाद विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि ऐसा लगा रहा है, पूरे तेलंगाना का स्नेह यहां इस मैदान में आ गया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना का चौतरफा विकास भाजपा की पहली प्राथमिकताओं में से एक है। हम तेलंगाना के विकास के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं।  ग्रेटर हैदराबाद के चुनाव में पार्टी को मिली अभूतपूर्व सफलता प्रधानमंत्री ने कहा, आपका यह उत्साह, आपका यह प्यार आज पूरा देश देख रहा है। 2019 के चुनाव में भाजपा ने जितना जनसमर्थन तेलंगाना में हासिल किया था, उसमें निरंतर वृद्धि हो रही है। मोदी ने राज्य में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता के उदाहरण के तौर पर ग्रेटर हैदराबाद के स्थानीय चुनाव में पार्टी की सफलता का उल्लेख किया और कहा कि ग्रेटर हैदराबाद के चुनाव में इसकी एक और झलका हमने देखी, जब भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिली।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब तेलंगाना में भाजपा की डबल इंडन की सरकार बनेगी, तो राज्य के हर शहर, हर गांव के विकास के लिए और तेजी से काम होगा। मोदी ने कहा कि हमें सबको साकारात्मक सोच से जोड़ना है। सबको विकास से जोड़ना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी माताएं-बहनें देश में हमें आशीर्वाद दे रही है। हमें देश को बताना चाहिए कि आज पहली बार एक आदिवासी, योग्य महिला भारत की राष्ट्रपति बनने जा रही है, जो आजादी के 75 साल में नहीं हुआ था।

Post Comment

Comment List

Latest News