असर खबर का : अगले ही दिन निगम ने हटाया कचरा

दुर्गंध से मिली राहत

 असर खबर का : अगले ही दिन निगम ने हटाया कचरा

दैनिक नवज्योति की खबर का बडा असर हुआ है। कोटा दक्षिण वार्ड 70 में कचरा सड़कों पर फैला हुआ था। यह समाचार 7 जुलाई के अंक में प्रकाशित हुआ था, जिसके बाद अगले ही दिन निगम ने इस कचरा पाइंट में पड़े कचरे को उठवा दिया और साफ-सफाई करवा दी।

कोटा। दैनिक नवज्योति की खबर का बडा असर हुआ है।  महावीर नगर तृतीय कोटा दक्षिण वार्ड 70 क्षेत्र के सेक्टर-01 सम्राट चौक में बने कचरा पाइंट से कचरे का उठाव नहीं होने से यहां के लोग परेशान थे। जिसके बाद दैनिक नवज्योति ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए इस समस्या की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

यह समाचार 7 जुलाई के अंक में प्रकाशित हुआ था, जिसके बाद अगले ही दिन निगम ने इस कचरा पाइंट में पड़े कचरे को उठवा दिया और साफ-सफाई करवा दी। दैनिक नवज्योति ने वार्ड एक्सप्रेस अभियान शुरू किया है। जिसके तहत नवज्योति की टीम कोटा शहर के सभी वार्डों में जाकर वार्डों की समस्यों को उठा रही है। उल्लेखनीय है की कोटा दक्षिण वार्ड 70 में कचरा सड़कों पर फैला हुआ था। जिसकी वजह से सड़क के बीचोबीच आवारा पशुओं का जमावडा भी लगा रहता था और सड़क से गुजरने वाले वाहन चालकों को पशु चोटिल करते हैं। सड़क पर फैली इस गंदगी स आने वाली दुर्गंध से लोगों को राहत मिली है। स्थानीय लोगों ने नवज्योति का आभार वयक्त किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News