असर खबर का : अगले ही दिन निगम ने हटाया कचरा

दुर्गंध से मिली राहत

 असर खबर का : अगले ही दिन निगम ने हटाया कचरा

दैनिक नवज्योति की खबर का बडा असर हुआ है। कोटा दक्षिण वार्ड 70 में कचरा सड़कों पर फैला हुआ था। यह समाचार 7 जुलाई के अंक में प्रकाशित हुआ था, जिसके बाद अगले ही दिन निगम ने इस कचरा पाइंट में पड़े कचरे को उठवा दिया और साफ-सफाई करवा दी।

कोटा। दैनिक नवज्योति की खबर का बडा असर हुआ है।  महावीर नगर तृतीय कोटा दक्षिण वार्ड 70 क्षेत्र के सेक्टर-01 सम्राट चौक में बने कचरा पाइंट से कचरे का उठाव नहीं होने से यहां के लोग परेशान थे। जिसके बाद दैनिक नवज्योति ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए इस समस्या की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

यह समाचार 7 जुलाई के अंक में प्रकाशित हुआ था, जिसके बाद अगले ही दिन निगम ने इस कचरा पाइंट में पड़े कचरे को उठवा दिया और साफ-सफाई करवा दी। दैनिक नवज्योति ने वार्ड एक्सप्रेस अभियान शुरू किया है। जिसके तहत नवज्योति की टीम कोटा शहर के सभी वार्डों में जाकर वार्डों की समस्यों को उठा रही है। उल्लेखनीय है की कोटा दक्षिण वार्ड 70 में कचरा सड़कों पर फैला हुआ था। जिसकी वजह से सड़क के बीचोबीच आवारा पशुओं का जमावडा भी लगा रहता था और सड़क से गुजरने वाले वाहन चालकों को पशु चोटिल करते हैं। सड़क पर फैली इस गंदगी स आने वाली दुर्गंध से लोगों को राहत मिली है। स्थानीय लोगों ने नवज्योति का आभार वयक्त किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी