राहुल गांधी हुए कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील

राहुल गांधी हुए कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की। वह होम आइसोलेशन में रहेंगे।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। वह होम आइसोलेशन में रहेंगे। राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वी कर कहा कि हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहुल गांधी ने कहा कि वे सभी जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सभी सुरक्षा उपायों का पालन करें और सुरक्षित रहें।

 

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के कारण राहुल गांधी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की अपनी सभी सभाओं को रद्द करने का फैसला किया था। राहुल गांधी ने बंगाल में सिर्फ 12 ही रैलियों को संबोधित किया था और उसके बाद अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

रेलवे: गर्मी में यात्रियों को सस्ती दरों पर उपलब्ध करवा रहा भोजन-पानी रेलवे: गर्मी में यात्रियों को सस्ती दरों पर उपलब्ध करवा रहा भोजन-पानी
यह सुविधा इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के साथ मिलकर यात्रियों को विशेषकर अनारक्षित कोचों में सफर करने...
प्रदेश में तेज गर्मी का असर, जयपुर @ 38.6 डिग्री पहुंचा तापमान, 26 से बदलेगा मौसम
Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस