खुद को पुलिसकर्मी बता बाइक सवार से छीन लिए ढाई हजार

दो बदमाश गिरफ्तार, इनमेंं से कानोता क्षेत्र में हुई लूट का भी आरोपी

खुद को पुलिसकर्मी बता बाइक सवार से छीन लिए ढाई हजार

पीड़ित बाइक से अपनी ससुराल रुदपुरा टोडाभीम जा रहा था कि रास्ते में गोपाल होटल के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने अपने आपको महुआ थाने का पुलिसकर्मी बताया उसे धमकी दी कि तेरी बाइक चोरी की है। इस पर बाइक सवार उनके झांसे में आ गया। बदमाशों ने धमकी देकर उससे ढाई हजार रुपए ऐंठ लिए।

महुवा। यहां नेशनल हाईवे 21 स्थित गोपाल होटल के निकट दो बाइक सवार युवकों ने खुद को महुआ पुलिस थाने का पुलिसकर्मी बता एक बाइक सवार को रोका और उसे धमकी देकर ढाई हजार रुपए ऐंठ लिए। इस संबंध में कजोड़ी लाल मीणा पुत्र फतहराम मीणा निवासी भैरूवास थाना खेड़ली ने यहां के थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। थाना अधिकारी बुद्धि प्रसाद ने बताया कि मामला 14 जून का है, पीड़ित बाइक से अपनी ससुराल रुदपुरा टोडाभीम जा रहा था कि रास्ते में गोपाल होटल के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने अपने आपको महुआ थाने का पुलिसकर्मी बताया उसे धमकी दी कि तेरी बाइक चोरी की है। इस पर बाइक सवार उनके झांसे में आ गया। बदमाशों ने धमकी देकर उससे ढाई हजार रुपए ऐंठ लिए। मामले में पुलिस ने नेशनल हाईवे 21 से रामराज उर्फ दिनू पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी पाटोली व वीरेंद्र उर्फ वीरू पुत्र रूप सिंह गुर्जर निवासी भनकपुरा टोडाभीम करौली को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि रामराज ने कानोता थाना क्षेत्र में वर्ष 2016 में लूट और मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। लूट का आरोपी गिरफ्तार पुलिस ने एक दिन पहले सांथा पलानहैड़ा रोड पर ट्रॉली में रेता भरकर ले जा रहे एक ट्रैक्टर चालक के साथ लूटपाट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि थाना अंतर्गत बीती रात्रि सांथा पलानहेड़ा सड़क मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली में रेता भरकर ले जा रहे पलानहेड़ा निवासी युवक अशोक कुमार मीणा को बाइक सवार साथा निवासी नरेश मीणा ने रोककर उसके साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया था। आरोपी घायल व्यक्ति की जेब में रखे 3600 रुपए लेकर फरार हो गया था। इस संबंध में अशोक मीणा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में फंसे  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी की...
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
गाजा में इजरायल की बमबारी से 212 विद्यालय प्रभावित : संरा