नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार: 31 मंत्रियों ने ली शपथ, 16 मंत्री राजद और 11 जदयू कोटे से

विभागों के बंटवारे के बाद मंत्रिमंडल की बैठक

नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार: 31 मंत्रियों ने ली शपथ, 16 मंत्री राजद और 11 जदयू कोटे से

राज्यपाल फागू चौहान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 16, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के 11, कांग्रेस के 2, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के एक और एक निर्दलीय को शपथ दिलाई।

पटना। बिहार में मंगलवार को नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया। इस मौके पर 31 मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल फागू चौहान ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के 16, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के 11, कांग्रेस के 2, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के एक और एक निर्दलीय को शपथ दिलाई।

शपथ लेने वालों में जदयू के विजय कुमार चौधरी, विजेंद्र प्रसाद यादव, अशोक चौधरी, श्रवण कुमार, लेसी सिंह, मदन सहनी, संजय झा, शीला मंडल, सुनील कुमार, जयंत राज और जमा खान, राजद के आलोक कुमार मेहता, तेज प्रताप यादव, सुरेंद्र प्रसाद यादव, रामानंद यादव, कुमार सर्वजीत, ललित यादव, समीर कुमार महासेठ, चंद्रशेखर, अनीता देवी, सुधाकर सिंह, इसरायल मंसूरी, शमीम अहमद, कार्तिकेय सिंह, सुरेंद्र राम, मोहम्मद शाहनवाज और जितेंद्र कुमार राय, कांग्रेस के मो. अफाक आलम और मुरारी गौतम, हम के संतोष सुमन तथा निर्दलीय सुमित कुमार सिंह शामिल हैं। गौरतलब है कि 10 अगस्त को महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जदयू नेता नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री की शपथ ली थी। मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे के बाद मंगलवार शाम साढ़े चार बजे मंत्रिमंडल की बैठक भी होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
दिल्ली शराब नीति में कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में फंसे  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी की...
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
गाजा में इजरायल की बमबारी से 212 विद्यालय प्रभावित : संरा