तमिलनाडु में फटा गैस सिलेंडर, 3 की मौत

तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले की घटना

तमिलनाडु में फटा गैस सिलेंडर, 3 की मौत

पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना तब हुई जब सिलेंडरों को ट्रक से नीचे उतारा जा रहा था। घायलों को चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चेन्नई। तमिलनाडु में कांचीपुरम जिले के देवरियांबक्कम में एक सिलेंडर गोदाम में विस्फोट होने से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना तब हुई जब सिलेंडरों को ट्रक से नीचे उतारा जा रहा था। घायलों को चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से 2 लोगों की कल रात मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान अमोध कुमार, संध्या और गोदाम के मैनेजर जीवनंदम के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार सिलेंडरों को ट्रक से उतारते समय एक सिलेंडर फट गया। जिसके कारण उसमें आग लग गई और वह पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया और कई सिलेंडरों में विस्फोट हो गया और वहां उपस्थिच 12 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। तमिलनाडु के मंत्री टी. एम. अनबरासन ने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की और घटना की जांच का आश्वासन दिया। कांचीपुरम रेंज के डीआईजी एम. सत्या परिया ने कहा कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है और एक गिरफ्तारी हुई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गहलोत कल बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार गहलोत कल बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 17 अप्रैल को बाड़मेर-जैसलमेर, नागौर और सीकर लोकसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित...
राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर पुलिस मुख्यालय में औपचारिक कार्यक्रम
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय सिंह
बिना किसी भेदभाव के मोदी सरकार ने 80 करोड़ देशवासियों को दिया मुफ्त राशन: मुख्यमंत्री 
MR AND MRS MAHI : राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज
तेज आवाज में बज रहे डीजे, दिल व दिमाग को दे रहा पीड़ा
Stock Market : ब्याज दर में जल्द कटौती नहीं होने की आशंका में गिरा बाजार