तमिलनाडु में फटा गैस सिलेंडर, 3 की मौत

तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले की घटना

तमिलनाडु में फटा गैस सिलेंडर, 3 की मौत

पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना तब हुई जब सिलेंडरों को ट्रक से नीचे उतारा जा रहा था। घायलों को चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चेन्नई। तमिलनाडु में कांचीपुरम जिले के देवरियांबक्कम में एक सिलेंडर गोदाम में विस्फोट होने से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना तब हुई जब सिलेंडरों को ट्रक से नीचे उतारा जा रहा था। घायलों को चेंगलपट्टू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से 2 लोगों की कल रात मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान अमोध कुमार, संध्या और गोदाम के मैनेजर जीवनंदम के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार सिलेंडरों को ट्रक से उतारते समय एक सिलेंडर फट गया। जिसके कारण उसमें आग लग गई और वह पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया और कई सिलेंडरों में विस्फोट हो गया और वहां उपस्थिच 12 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। तमिलनाडु के मंत्री टी. एम. अनबरासन ने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की और घटना की जांच का आश्वासन दिया। कांचीपुरम रेंज के डीआईजी एम. सत्या परिया ने कहा कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है और एक गिरफ्तारी हुई है।

Post Comment

Comment List

Latest News