15 दिसंबर से पीसीसी में शुरू होगी जनसुनवाई

15 दिसंबर से पीसीसी में शुरू होगी जनसुनवाई

दिल्ली में महगाई रैली का दिया लक्ष्य

जयपुर। पीसीसी में एक बार फिर से जनसुनवाई शुरू होगी। ये जनसुनवाई सप्ताह में तीन दिन सोमवार, मंगलवार एवं बुधवार को होगी। इसका कार्यक्रम मीडिया के जरिए जारी होगा। निर्धारित दिन संबंधित मंत्री को जनसुनवाई में मौजूद रहना आवश्यक होगा। अगर कोई मंत्री किसी कारण से जनसुवाई में नहीं आ पाए तो इसकी पूर्व स्वीकृति मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेनी होगी। 12 दिसंबर की रैली के लिए सभी मंत्री अपने प्रभार वाले जिलों में जाकर समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पधाधिकारी से रैली में अधिक से अधिक भीड़ लाने के लिए अलग अलग टारगेट तय करेंगे।

दिल्ली में महगाई रैली का दिया लक्ष्य
मंहगाई को लेकर 12 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली रैली को लेकर मंगलवार को पीसीसी में अहम बैठक आयोजित हुई। बैठक में एआईसीसी महासचिव अजय माकन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित मंत्री, एमएलए और पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने एक बार फिर से कार्यकर्ताओं की पीसीसी में सुनवाई की घोषणा भी की। पीसीसी महासचिव पुष्पेंद्र भारद्वाज ने बताया कि बैठक में सभी मंत्रियों एवं पढ्ढिकारियो को दिल्ली रैली में अधिक से अधिक कार्यकर्ता लेकर जाने का लक्ष्य दिया है। प्रदेश से लगभग 60 हजार कांग्रेसी रैली में जाएंगे। उन्होंने बताया कि पीसीसी में अब तीन दिन दो मंत्री पार्टी पधाधिकारी के साथ बैठकर लोगो की जनसुनवाई करेंगे।

बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल
खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बैठक के बाद कहा की केंद्र की बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल है मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। कांग्रेस की रैली देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ हो रही है। राजस्थान से रैली में सबसे अधिक लोग जाएंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
साइंस एंड इंजीनियरिंग रिसर्च बोर्ड द्वारा प्रायोजित इस कॉन्फ्रेंस में सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर साइंस, आईटी, एआई, मशीन लर्निंग ट्रैक...
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा 
हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए