कमर्शियल गैस सिलेंडर फिर हुआ 101रुपए महंगा

कमर्शियल गैस सिलेंडर फिर हुआ 101रुपए महंगा

गैस सिलेंडर महंगा होने पर कांग्रेस का मोदी सरकार पर तीखा हमला

नई दिल्ली। कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम फिर से 101रुपए बढ़ गए हैं। उसके बाद जयपुर में कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम 2116 रुपए प्रति गैस सिलेंडर हो गए हैं । राजस्थान में पिछले महीने ही कमर्शियल गैस सिलेंडर पर 266रुपए बढ़े थे ।  अब फिर से बढ़ोतरी हो गई है।  हालांकि राहत की बात यह है कि गैस कंपनियों ने घरेलू गैस सिलेंडरों के दाम में इस महीने भी कोई बढ़ोतरी नहीं की है। जयपुर में घरेलू गैस सिलेंडरों के दाम वर्तमान में 903 रुपए 50 पैसे प्रति सिलेंडर है।

गैस सिलेंडर महंगा होने पर कांग्रेस का सरकार पर तीखा हमला
वहीं कांग्रेस ने कामर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 101 रुपए की बढ़ोतरी को लेकर सरकार पर बुधवार को तीखा हमला किया और कहा कि यह सरकार बराबर जनता की जेब काटने में लगी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इस पर नियंत्रण करने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने तंज किया कि महंगाई से लोगों को राहत देने में नाकाम मोदी सरकार के जुमले जरूर कम हो गये हैं।

गांधी ने कहा कि कामर्शियल गैस सिलेंडर के दामों में 100 रुपये से ज्यादा की वृद्धि हुई है। जुमलेबाज भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है, तब से महंगाई बेलगाम होती जा रही है। उन्होंने ट्वीट किया, ''जैसे-जैसे महंगाई बढ़ी, जुमलों के भाव गिर गए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, ''अब कॉमर्शयिल गैस सिलेंडर 101 रुपए  महँगा। लगता है, शादी के सीजन में भाजपा सरकार लोगों की जिंदगी में रोज महंगाई का तड़का लगा रही है। अब सिलेंडर हुआ 2,101 रुपए का। महंगाई अपरंपार, जनता की जेब काटे बार-बार, ऐसी रही मोदी सरकार।''

Post Comment

Comment List

Latest News

व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा
शास्त्री नगर निवासी व्यापारी ललित कृपलानी के दोपहर ऑफिस से खाना खाने घर आते समय सोनी अस्पताल के पास आइ-20...
गहलोत खेमे का प्रस्ताव: पायलट को छोड़कर किसी को भी बना दें सीएम
अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में आपातकाल की घोषणा
महंगाई जनता के सीने पर तांडव कर रही है- राहुल गांधी
छात्रा को 2 घंटे तक बिना कपड़ों के रखा, वजह जानकर रह जाओगे हैरान
कोटा होकर जाने वाली 3 ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
विधायक दल की बैठक से पहले गहलोत खेमे के विधायकों की धारीवाल के निवास पर बैठक